Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

मौत से पहले इन्फ्लुएंसर ने किया था ये आखिरी पोस्ट, अब हो रहा वायरल

Influencer Ankit Kalra Last Post: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंकित कालरा अब हमारे बीच नहीं हैं। महज 29 साल की उम्र में अंकित ने अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस बीच इन्फ्लुएंसर का मौत से पहले का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Ankit Kalra

Influencer Ankit Kalra Last Post: जाने-माने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंकित कालरा अब हमारे बीच नहीं हैं। महज 29 साल की उम्र में अंकित ने अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया है और उनकी मौत से उनके परिवार, दोस्तों के साथ-साथ फैंस भी सदमे में हैं। जवान बेटे की मौत के गम से परिवार बुरी तरह टूट गया है, अंकित की शादी को भी अभी सिर्फ 1 साल ही हुआ था। मगर अब उनके निधन की खबर से हर कोई हैरान है और लोग शोक व्यक्त कर रहे हैं।  इस बीच इन्फ्लुएंसर का मौत से पहले का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

19 अगस्त को ली अंतिम सांस

इन्फ्लुएंसर अंकित कालरा अक्सर ही इंस्टाग्राम एक्टिव रहते थे और अपनी तस्वीरें और  फनी वीडियो शेयर करते थे। इन्फ्लुएंसर इंशा घई कालरा ने बीते दिन इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया है कि उनके पति अंकित कालरा का 19 अगस्त को निधन हो गया है। हालांकि उन्होंने अंकित की मौत की वजह का खुलासा नहीं किया है, मगर अपने पति अंकित की मौत से इंशा पूरी तरह से टूट गई हैं, शादी के 1 साल बाद उनकी जिंदगी तबाह हो गई है।

यह भी पढ़ें: 29 साल के फेमस इन्फ्लुएंसर का निधन, पत्नी का बुरा हाल, दिल चीर देगा पोस्ट

अंकित का आखिरी पोस्ट 

इन्फ्लुएंसर अंकित कालरा की मौत के बाद अब सोशल मीडिया पर उनका आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने आने वाले कल को लेकर बात की थी। अंकित ने इंस्टाग्राम पर अपनी ब्लैक शर्ट में अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो काला चश्मा लगाए कार में बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आज आप जिस संघर्ष में हैं, वह आपको कल के लिए आवश्यक शक्ति प्रदान कर रहा है।’ जहां अंकित आने वाले कल की बात कर रहे थे, लेकिन कौन जानता था कि वो आज हमारे बीच नहीं रहेंगे।

फनी कपल वीडियो बना हुए फेमस

इंशा घई और अंकित कालरा दोनों मिलकर इंस्टाग्राम पर अपनी फनी-कॉमेडी रील्स बनाकर शेयर करते थे,जिन्हें लोग काफी पसंद भी करते थे।  ऐसे में अचानक अंकित कालरा की मौत की खबर ने उनके 19.8K इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को भी दुखी कर दिया है और लोगों यकीन नहीं कर पा रहे हैं, वो इतनी जल्दी दुनिया छोड़ गए हैं।

यह भी पढ़ें: प्राइवेट फोटो, कॉल रिकॉर्डिंग कर मांगे पैसे; मशहूर यूट्यूबर से साथ हुई लाखों की ठगी

 

First published on: Aug 22, 2024 12:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.