Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

मशहूर इंफ्लुएंसर का MMS लीक, लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में होने का बताया सच

Influencer MMS Leak: एमएमएस लीक होने पर पंजाब की एक मशहूर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ने रिएक्ट किया है और बताया है कि वो उसी का वीडियो है। इंफ्लुएंसर का कहना है कि उसने एक लड़के पर भरोसा किया था और उसी ने उन्हें धोखा दिया है और उनका दोनों का प्राइवेट वीडियो लीक कर दिया है।

Influencer obscene Video leak

Influencer MMS Leaked: कुल्हड़ पिज्जा कपल के बाद अब पंजाब की एक मशहूर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर का MMS लीक होने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर इंफ्लुएंसर का अश्लील वीडियो आग की तरह फैल रहा है, जिसमें वो लड़के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रही हैं। उस क्लिप के वायरल होने के बाद अब सोशल मीडिया स्टार ने इंस्टाग्राम पर सफाई देते हुए कबूल कर लिया है कि वो वीडियो उनका ही है। इसके अलावा उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि वीडियो में दिख रहे लड़के ने ही यह रिकॉर्ड किया था और उसी ने यह लीक भी किया है।

वायरल वीडियो की इंफ्लुएंसर ने की पुष्टि

अपने आपत्तिजनक वीडियो के वायरल होने पर इंफ्लुएंसर (Influencer MMS Leaked) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इस मामले पर अपनी सफाई पेश की है। इंफ्लुएंसर ने पोस्ट कर लिखा, जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो उसी का है। कुछ दिनों से ये मुद्दा चल रहा है और कुछ सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स इस पर कमेंट कर रहे हैं और अपने फॉलोअर्स बढ़ाने की कोशिश में जुटे हैं। मगर वो यह नहीं समझ रहे हैं कि इससे मुझ पर और मेरे परिवार पर क्या गुजर रही है।

यह भी पढ़ें: ‘उसने अपनी पैंट की जिप खोली और फिर…’ दिल्ली में ‘लस्ट स्टोरीज’ एक्ट्रेस के साथ हुई घिनौनी हरकत

पार्टनर ने लीक किया प्राइवेट वीडियो

इंस्टाग्राम पोस्ट पर इंफ्लुएंसर ने आगे अपनी गलती मानते हुए कहा, मेरी गलती सिर्फ इतनी है कि मैंने एक शख्स पर भरोसा किया और उसे रिकॉर्डिंग करने की परमिशन दी। ऐसा इसलिए क्योंकि उस समय मैं उस पर भरोसा करती थी, लेकिन मुझे नहीं पता था कि वो आगे चलकर मेरे साथ ऐसा करेगा। मेरे साथ जो होना था वो हो चुका है और उसके बाद मैंने खुद को कुछ करने की भी कोशिश की थी। मगर हर बार में बच गई।

इन्फ्लुएंसर ने की खास अपील

जालंधर की एक प्रसिद्ध सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अमन रामगढि़या ने बताया है कि उनका यह लीक एमएमएस नवबंर साल 2022 का है और उस लड़के ने जानबूझकर ये क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल किया है। इन्फ्लुएंसर ने आगे लड़कियों से एक खास अपील की है कि वो कभी किसी को भी उन्हें रिकॉर्ड करने की इजाजत ना दें और इस सभी चीजों को लेकर जागरुक रहें। इन्फ्लुएंसर का कहना है कि उन्होंने इस वायरल वीडियो को लेकर साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज करवाई है।

यह भी पढ़ें: बाथरूम वीडियो के बाद Urvashi Rautela का प्राइवेट ऑडियो क्लिप लीक!

First published on: Jul 27, 2024 03:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.