TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

कियारा है नखरे वाली तो अनन्या है फनी, एयर होस्टेस ने बताई एक्ट्रेस की असलियत!

Air Hostess Bad Experience With Kiara Advani: असल जिंदगी में कियारा आडवाणी हैं बेहद नखरे वाली, खुद एक एयर होस्टेस ने किया एक इस बात का खुलासा। चलिए जानते हैं, क्या कहना है एयर होस्टेस का, क्यों इस एयर होस्टेस ने कियारा आडवाणी को कहा एटीट्यूड वाली, तो वहीं वो जाह्नवी और अनन्या पांडे की तारीफ करते नहीं थक रही। चलिए जानते हैं, क्या है पूरा मामला।

Air Hostess Bad Experience With Kiara Advani
Air Hostess Bad Experience With Kiara Advani: बॉलीवुड एक्ट्रेस बेशक कैमरे के आगे और अपने फैंस के सामने एक अलग ही पर्सनालिटी होती हैं, लेकिन हाल ही में एक एयर होस्टेस शिल्पा किशोर ने बताया कि प्लेन में बॉलीवुड एक्ट्रेस किस तरह से पेश आती हैं। इस एयर होस्टेस ने एक पॉडकास्ट SARA With Bhaichara में एक्ट्रेस की पोल खोली और बताया अलग-अलग बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ उनका कैसा एक्सपीरियंस रहा। चलिए जानते हैं, शिल्पा के एक्सपीरियंस के बारे में।

कैसे बिहेव करती है कियारा आडवाणी

एयर होस्टेस शिल्पा किशोर ने बताया कि जब कियारा आडवाणी उनके प्लेन में आईं थी तो शिल्पा के अन्य क्रू मेंबर्स ने कियारा से काजू - बादाम खाने के लिए पूछा तो कियारा ने साफ मना कर दिया और अपनी असिस्टेंट को बुलवाकर उससे काजू-बादाम लाने को कहा। शिल्पा ने कहा कि कियारा हमारे क्रू मेंबर्स से सीधे बात तक नहीं कर रही थी। वे अपने ही एटीट्यूट में थी। शिल्पा ने कहा, अच्छा हुआ मैं कियारा के पास गई ही नहीं।

जाह्नवी कपूर को सोते हुए उठाया

शिल्पा ने बताया कि एक बार जब जाह्नवी कपूर प्लेन में थीं और सो रही थीं तो शिल्पा ने जाह्नवी कपूर को जगा दिया क्योंकि प्लेन में बैठने के बाद जो इंस्ट्रक्शन दिए जाते हैं, उसके बारे में बताना था। शिल्पा ने कहा कि जाह्नवी कपूर स्वीटहार्ट हैं। जगाए जाने पर उन्होंने गुस्सा नहीं किया और सभी इंस्ट्रक्शंस को ध्यान से सुना। साथ ही सेल्फी भी खिंचवाईं। एयर  होस्टेस शिल्पा ने कहा कि उनका जाह्नवी कपूर के साथ अच्छा एक्सपीरियंस रहा।

अनन्या पांडे को जाना था वॉशरूम

शिल्पा ने कहा कि अनन्या पांडे तो बहुत क्यूट और फनी हैं। उन्होंने कहा कि जब हम लैंडिंग करने वाले थे तो हम सभी पैसेंजर्स को सीट पर बैठने का निर्देश दे रहे थे। लेकिन तभी अनन्या पांडे कहने लगी, मुझे प्लीज वॉशरूम जाने दो, वह इतने क्यूट अंदाज में कह रही थी कि एयर होस्टेस मना भी नहीं कर पाई। शिल्पा ने तीनों ही एक्ट्रेस के साथ अपने एक्सपीरियंस शेयर किए और कहा, वाकई अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर बहुत डाउन टू अर्थ हैं वही कियारा आडवाणी सातवें आसमान पर हैं। ये भी पढ़ें: हॉलीवुड की ये 5 फिल्में अश्लीलता और न्यूडिटी के कारण इंडिया में हुईं थी बैन, अब देख सकते हैं OTT पर! 

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.