TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

तलाक के बाद इमरान खान ने साउथ एक्ट्रेस संग रिश्ते पर लगाई मुहर, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर भी तोड़ी चुप्पी

Imran Khan: आमिर खान के बाद अब उनके 41 साल के भांजे ने बताया कि वो तलाक के बाद साउथ एक्ट्रेस के साथ रिश्ते में है। इसके अलावा उन्होंने अपने तलाक और घर तोड़ने के इल्जामों को लेकर भी खुलकर बात की।

Imran Khan confirms relationship with Lekha Washington
Imran Khan confirms relationship with Lekha Washington:आमिर खान के भांजे और एक्टर इमरान खान पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर है। मगर वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर ही खबरों में छाए रहते हैं। अवंतिका से तलाक के बाद से ही इमरान का नाम साउथ एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन के साथ जोड़ा जा रहा था, मगर लंबे वक्त तक चुप्पी साधने के बाद अब एक्टर ने खुद अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर चुप्पी तोड़ी है।

लेखा संग रिलेशनशिप में हैं इमरान

इमरान खान (Imran Khan) ने साल 2019 में अवंतिका मलिक को तलाक दिया था। जब एक्टर का तलाक हुआ है, तभी से उनके और लेखा की डेटिंग की खबरें सामने आ रही हैं। अपनी कजिन आइरा खान की शादी में इमरान और लेखा साथ में नजर आए थे। ऐसे में अब लंबे टाइम बाद एक्टर ने खुद लेखा के साथ अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया है और इसके साथ ही उन्होंंने अपने तलाक, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और होम ब्रैकर के टैग को लेकर भी खुलकर बात की।

लॉकडाउन में आए करीब

हाल ही में Vogue को दिए एक इंटरव्यू में इमरान खान ने कहा कि लेखा पर घर तोड़ने के आरोप लगाए जाते है, जोकि गलत हैं। एक्टर ने लेखा संग अपनी नजदीकियों के बारे में बात करते हुए कहा 'लेखा और मैं लॉकडाउन के दौरान करीब आए, मेरे अवंतिका से अलग होने के डेढ़ साल बाद और लगभग एक साल बाद जब वह अपने पति से नहीं बल्कि अपने पार्टनर से अलग हुई थी।'

लेखा नहीं है तलाक की वजह- इमरान

इंटरव्यू के दौरान इमरान खान ने लेखा को लोगों के द्वारा होम ब्रेकर का टैग देने पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि लेखा को लेकर जो भी घर तोड़ने वाली कहानियां चल रही हैं, उन्हें पढ़कर मुझे बहुत गुस्सा आता है। यह उसकी छवि को खराब करता है बल्कि एक महिला को बदनाम भी करता है। जब इमरान का नाम लेखा से जुड़ रहा है, तब से लोग साउथ एक्ट्रेस को घर तोड़ने वाली बता रहे हैं। यह भी पढ़ें: Ira Khan की शादी के बाद अब भाई के सिर सजेगा सेहरा, दूसरी दुल्हन बनेगी ये हसीना!

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.