Monday, 30 September, 2024

---विज्ञापन---

इफत शेख कौन? जिसने Bigg Boss कंटेस्टेंट पर लगाए लव जिहाद के गंभीर आरोप, दर्ज किया केस

Iffat Sheikh Accused Adnan Sheikh: इफत शेख से पुलिस में बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटस्टेंट के खिलाफ केस दर्ज कराया है। इफत ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए मारपीट के आरोप लगाए हैं। आइए आपको बताते हैं पूरे मामले के बारे में।

Iffat Sheikh Accused Adnan Sheikh: बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अदनान शेख हाल ही में हुई अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं शादी के बाद उन पर आफत आ गई है। इन्फ्लुएंसर के खिलाफ इफत खान ने केस दर्ज कराया। वहीं अदनान की बीवी आयशा को लेकर भी बड़ा खुलासा किया है। अब बहन के आरोपों की वजह से अदनान शेख एक बार फिर चर्चाओं का विषय बन गए हैं। आइए आपको आपको भी बताते हैं आखिर मामला क्या है।

अदनान की बहन हैं इफत

अदनान पर आरोप लगाने वाली इफत कोई और नहीं बल्कि उनकी बहन ही हैं। इफत ने अपने भाई अदनान शेख पर मारपीट का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है। सोशल मीडिया पर इफत की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें: कपूर खानदान के चिराग का फेसबुक अकाउंट हैक, पहले Ranveer Allahbadia हुए थे शिकार

अदनान की पत्नी को लेकर कही बड़ी बात

इफत ने कहा है कि अदनान ने आयशा का धर्म बदलवाकर उससे निकाह किया है। इफत के मुताबिक आयशा एक हिंदू लड़की हैं और उनका नाम रिद्दी है। अदनान ने शादी करने के लिए आयशा का धर्म परिवर्तन कराया है। वहीं अभी तक अदनान की पत्नी आयशा शेख ने मीडिया के सामने अपना चेहरा नहीं दिखाया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर हर कोई इस मामले पर बात कर रहा है। इफत ने अदनान पर शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया है।

सोशल मीडिया पर वीडियो की शेयर

इफत ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए आरोप लगाए हैं। वीडियो में उन्होंने बताया कि उनके माता-पिता अस्पताल में एडमिट हैं, वह अपने माता-पिता से मिलने अस्पताल गई तो उनके भाई ने सबके सामने उनकी पिटाई की और इफत के ससुर की भी पिटाई की। इफत ने इसके बाद बांगुर नगर पुलिस में अदनान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

यह भी पढ़ें: ‘मैं अबला नारी नहीं…’, यूट्यूबर Gaurav Taneja संग तलाक की खबर पर Ritu Rathee का रियलिटी चेक

First published on: Sep 30, 2024 05:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.