---विज्ञापन---

‘हीरोइन बनना है तो ब्रेस्ट का साइज बढ़ाओ’, तंग आकर एक्ट्रेस ने छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री, पहचाना कौन?

Breast Enhancement Surgery: चलिए जानते हैं, कौन है ये एक्ट्रेस जिसने आज तक एक भी सोलो हिट फिल्म नहीं दी, लेकिन फिल्मों में काम पाने के लिए इस एक्ट्रेस को Breast Enhancement Surgery करवाने की सलाह दी गई। नतीजन, एक्ट्रेस ने छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री। जानें, आखिर कौन है ये एक्ट्रेस जिसे इस तरह की बातों का सामना करना पड़ा।

Breast Enhancement Surgery Sameera Reddy
Breast Enhancement Surgery Sameera Reddy

Breast Enhancement Surgery: बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हें अक्सर सर्जरी कराने तो कभी अपना नाम बदलने यहां तक की अपनी शादी छुपाने तक की बात की जाती है। आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे हैं, जिसे लीड रोल देने के लिए ब्रेस्ट एनहांसमेंट सर्जरी करवाने तक की सलाह दी गई। आखिरकार बहुत ज्यादा या अच्छे रोल ना मिलने के कारण एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया। चलिए जानते हैं, कौन है ये एक्ट्रेस।

कौन है ये एक्ट्रेस

ये एक्ट्रेस कोई ओर नहीं बल्कि मुसाफिर, टैक्सी नंबर 9211, रेस, दे दनादन और वन, टू, थी जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। बेशक, एक्ट्रेस ने तमिल, तेलुगू और हिंदी फिल्मों में काम किया, लेकिन वे उतना नाम नहीं कमा पाईं। ये कोई ओर नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी हैं।

समीरा रेड्डी फिल्मी करियर

समीरा रेड्डी ने बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले पंकज उदास के ‘ओर आहिस्ता’ और जगजीत सिंह के ‘तेरे आने की जब खबर महके’ म्यूजिक वीडियो से फिल्मी दुनिया में अपना करियर शुरू किया। इन्होंने सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के साथ ‘मैंने दिल तुझको दिया’ फिल्म के साथ 2002 में डेब्यू किया था। ये फिल्म करने के बाद समीरा रेड्डी कई हिंदी फिल्मों में दिखीं, लेकिन वे कोई भी सोलो हिट फिल्म नहीं दे पाईं। हालांकि वे साउथ की फिल्मों में रहीं। 2013 में वे आखिरी कन्नड़ फिल्म ‘वरधनायका’ में नजर आईं। इस फिल्म के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया छोड़ दी।

क्यों छोड़ी इंडस्ट्री

समीरा रेड्डी ने इंडस्ट्री छोड़ने के बाद एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा था कि उन पर कई बार जोर दिया गया कि वे ब्रेस्ट एनहांसमेंट सर्जरी करवा लें। उन्हें ये तक कहा गया कि सब लोग करवाते हैं और आजकल बहुत आम है, तो आप क्यों नहीं करवा सकतीं? उन पर ब्रेस्ट के साइज को बढ़ाने के लिए कई बार दबाव डाले गए। नतीजन, तंग आकर समीरा ने शादी करके इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया।

आखिरकार क्यों नहीं करवाई ब्रेस्ट सर्जरी

इस मामले में समीरा रेड्डी का कहना था कि यह बिल्कुल ऐसा है जैसे कि आप अपने अंदर कोई कमी को छुपा रहे हैं, लेकिन मैं ये कभी नहीं करवा सकती। मैं किसी व्यक्ति को जज नहीं करूंगी। प्लास्टिक सर्जरी जो करवाना चाहता है करवाए, लेकिन मैं अपने शरीर के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं करना चाहती थी।

2014 में बिजनेसमैन से की शादी

समीरा रेड्डी ने 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी की और 2015 में एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने हंस रखा। उनकी 2019 में एक बेटी न्यारा पैदा हुई।

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर समीरा बहुत एक्टिव हैं और अक्सर फनी वीडियो शेयर कर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

ये भी पढ़ें: ब्रिजर्टन 3′ में पेनेलोप और कॉलिन का है 6 मिनट सबसे लंबा सेक्स सीन, एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिखाया ठेंगा? 

First published on: Jun 17, 2024 08:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.