Sunday, 29 September, 2024

---विज्ञापन---

पायल नहीं तो कौन है अरमान मलिक की पहली बीवी, 17 की उम्र में जिससे हो गया तलाक?

Armaan Malik First Wife Name: मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 में एक कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रहे हैं और इस शो में इस बार उनकी दोनों पत्नियां पायल मालिक और कृतिका मालिक भी शामिल हैं, लेकिन अब चर्चाएं हैं कि पायल, अरमान मलिक की पहली पत्नी नहीं हैं, बल्कि इससे पहले भी अरमान मलिक शादी कर चुके हैं। चलिए जानते हैं, क्या है पूरा मामला।

Armaan Malik First Wife Name
Armaan Malik First Wife Name

Armaan Malik First Wife Name: आखिर कितनी शादियां हुई हैं बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट अरमान मलिक की, एक दो या तीन? इस पर अभी बवाल मचा हुआ है। जी हां, मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी शादी, बच्चों और परिवार को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं। अरमान के मुताबिक, उनकी दोनों बीवियां एक ही घर में बेहद खुश रहती हैं। अब खबरें आ रही है कि पायल उनकी पहली बीवी नहीं है बल्कि कोई और है। चलिए जानते हैं, क्या है ये मामला।

हो चुकी है तीन शादियां

हाल ही में एक खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक YouTube चैनल ‘मलिक व्लॉग्स’ और ‘फैमिली फिटनेस’ से फेमस हो चुके अरमान मलिक की दो पत्नियां पायल मलिक और कृतिका मलिक हैं। पायल मलिक के बारे में अभी तक ये कहा जा रहा था कि वे अरमान मलिक की पहली पत्नी हैं और कृतिका मलिक दूसरी पत्नी हैं, लेकिन अब खबरें आ रही है कि इन दोनों से पहले भी अरमान मलिक की शादी हो चुकी है।

कौन है अरमान मलिक की पहली पत्नी

खबरों की मानें, तो 17 साल की उम्र में अरमान ने सुमित्रा नाम की एक लड़की से शादी की थी। अब उनकी पहली पत्नी जिससे उनका तलाक हो चुका है,  सुमित्रा की एक वॉइस रिकॉर्डिंग वायरल हो रही है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या पायल मलिक को अरमान मलिक की पहली पत्नी के बारे में पता था?

क्या है इस रिकॉर्डिंग में

सुमित्रा और अरमान मलिक के बीच की एक बातचीत की रिकॉर्डिंग लीक हो गई है। इसमें दोनों बहस करते दिखाई दे रहे हैं और अरमान इस क्लिप में सुमित्रा पर चिल्लाते हुए सुनाई दे रहे हैं और उन्हें यह कह रहे हैं कि मैंने हमेशा तुम्हारी मदद की है। वहीं सुमित्रा अरमान पर आरोप लगा रही हैं कि उसने ही पायल और अरमान को पैसे दिए हैं। सुमित्रा ने इस क्लिप में यह भी माना कि वे अभी एक बहुत कठिन दौर से गुजर रही हैं क्योंकि उनकी बेटी की पढ़ाई के लिए भी उनके पास पर्याप्त धन नहीं है।

पायल जानती थी सबकुछ

पिछले साल एक व्लॉग में पायल और कृतिका ने अरमान की पहली शादी की पुष्टि की थी। साथ उन्होंने बताया था कि अरमान और सुमित्रा एक-दूसरे के साथ रिश्ता बनाने में समर्थ नहीं थे, तो उन्होंने अलग होने का फैसला ले लिया था। अब इस व्लॉग का क्लिप भी सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है क्योंकि अरमान मलिक आजकल जिओ सिनेमा के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में अपनी दोनों पत्नियों के साथ नजर आ रहे हैं। इस क्लिप में पायल ने खुद कबूल किया था कि वे अरमान मलिक की पहली पत्नी के बारे में जानती हैं।

हालांकि नेटीजंस इस पर भी बंट गए हैं। कोई इसे फ्रॉड बता रहा है तो कोई ये कह रहा है कि कोई भी असलियत नहीं जानता। बहरहाल, अरमान मलिक अपनी शादियों के कारण अक्सर चर्चा में रहते हैं। अब ये शादी भी एक चर्चा बन गई है।

ये भी पढ़ें: ढाई महीने तड़पी, होने वाला था ये हादसा, शाहिद-मीरा गुजरे इस दर्दनाक घटना से

First published on: Jun 26, 2024 05:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.