Tuesday, 27 August, 2024

---विज्ञापन---

फ्यूचर में एक्टिंग नहीं कर पाया तो कर लूंगा सुसाइड, एक्टर ने किया खुलासा

Bollywood Actor: बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर हैं जो सिर्फ एक्टिंग करना ही जानते हैं और अपने आखिरी दिनों तक भी वे एक्टिंग ही करना चाहते हैं, लेकिन हाल ही में एक एक्टर ने अपने इंटरव्यू में बताया कि यदि उन्हें फ्यूचर में काम नहीं मिला या वे एक्टिंग नहीं करेंगे, तो वे सुसाइड कर लेंगे। चलिए जानते हैं, क्या है यह मामला।

Bollywood Star
Bollywood Star

Bollywood Actor: बॉलीवुड के बहुत से एक्टर हैं जो अपनी लाइफ में मरते दम तक सिर्फ एक्टिंग ही करना चाहते हैं। जी हां, आज हम आपको एक ऐसे एक्टर के बारे में बता रहे हैं जिसने एक इंटरव्यू में खुद ये बात कही थी कि अगर वे फ्यूचर में एक्टिंग नहीं करते या उन्हें काम नहीं मिलता तो वे सुसाइड कर लेंगे। चलिए जानते हैं, कौन है ये एक्टर और उन्होंने ऐसा क्यों कहा।

कौन है ये एक्टर

ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि हर दूसरी फिल्म में सपोर्टिंग एक्टर का किरदार निभाने वाले राजेश शर्मा हैं। राजेश शर्मा को आप कॉमेडी से लेकर सीरियस रोल से लेकर सपोर्टिंग रोल में बखूबी अपने किरदार में जान डालते देख सकते हैं।

Actors Who Fits in Any Role

Actors Who Fits in Any Role

क्या कहना है राजेश शर्मा का

राजेश शर्मा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि लोग अक्सर उनसे पूछते हैं कि आप अगर फ्यूचर में एक्टिंग नहीं करते तो क्या करेंगे? तो उन्होंने बेबाकी से कहा कि मैं रेस्टोरेंट खोल लूंगा, मैं टीचर बन जाऊंगा या मैं स्कूल चला लूंगा, प्रोड्यूसर बन जाऊंगा या शाहरुख खान की तरह मैं आईपीएल में कुछ कर लूंगा… उन्होंने कहा, नहीं… मैंने पहले भी ये बात कही है और आज फिर मैं आप सबको यह बात क्लियर कर रहा हूं कि अगर मैं फ्यूचर में एक्टिंग नहीं कर पाया तो मैं सुसाइड कर लूंगा। मैं मर जाऊंगा। मैं इसके बिना जी ही नहीं सकता। उन्होंने कहा, ये मेरा प्यार है। प्यार को छोड़कर आप कैसे जी सकते हो। उन्होंने कहा कि ये कोई नेगेटिव बात नहीं कह रहा हूं। आप इसे नेगेटिव ना लें।

मैं रहता हूं अपने कैरेक्टर में

राजेश शर्मा ये कहा कि मैं जब भी कैमरे के सामने होता हूं, मुझे जो भी करेक्टर दिया जाता है, मैं सिर्फ उसी में रहता हूं। सिर्फ अपने किरदार को पूरी तरह से जीता हूं और जब मैं सेट से बाहर निकलता हूं तो मैं राजेश शर्मा होता हूं। उन्होंने ये भी कहा कि सेट के अंदर जो बंदा होता है उसकी फैमिली के बारे में सिर्फ वो जानता है और कोई नहीं जानता। राजेश शर्मा ये भी कहा कि मैं अपने कैरेक्टर की खुद से ही फैमिली बनाता हूं। मैं खुद की बीवी, बच्चे, मां-बाप बना लेता हूं।

मोबाइल नहीं रखते पास

राजेश शर्मा ने यह भी बताया कि जब वे सेट पर होते हैं तो वे कभी अपने पास मोबाइल नहीं रखते, बल्कि सेट पर उनके स्पॉट बॉय के पास उनका मोबाइल रहता है। उन्होंने कहा कि जब मैं सेट पर आता हूं तो मैं दुनिया से कट जाता हूं। मैं सिर्फ अपने किरदारों के साथ होता हूं।

ये भी पढ़ें: सरफ‍िरा’ में ही नहीं इन फिल्मों में भी धमाल मचा चुकी है Akshay और Paresh Raval की जोड़ी

First published on: Jul 17, 2024 06:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.