Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

गौ माता का आशीर्वाद लेते दिखे इब्राहिम अली खान, फनी वीडियो हो रहा वायरल

Ibrahim Ali Khan With Cow: ब्राहिम अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो है, जिस पर लोग काफी ज्यादा मजेदार कमेंट कर रहे हैं। इस वायरल क्लिप में सैफ के लाडले के साथ गौ माता भी नजर आ रही है और वीडियो काफी फनी है।

ibrahim ali khan

Ibrahim Ali Khan With Cow: सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने भले ही अभी अपना बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है। मगर वो किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। इब्राहिम अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो है, जिस पर लोग काफी ज्यादा मजेदार कमेंट कर रहे हैं। इस वायरल क्लिप में सैफ के लाडले के साथ गौ माता भी नजर आ रही है और वीडियो काफी फनी है।

इब्राहिम ने लिया गौ माता का आशीर्वाद

दरअसल, सारा अली खान के छोटे भाई इब्राहिम अली खान अपने जिम के बाहर मौजूद थे, तभी गेट के पास उनकी नजर एक गाय के साथ एक शख्स नजर आया। स्टारकिड ने पहले उसे अपने पास बुलाया, हालांकि इस दौरान वो गाय से थोड़ा डर भी रहे थे। मगर फिर उन्होंने गौ-माता के माथे पर हाथ फहराकर उनका आशीर्वाद लिया।

यह भी पढ़ें: ‘मुझ पर पत्थर फेंके, प्राइवेट पार्ट दिखाया..’, मशहूर एक्ट्रेस के साथ हुई दिल दहला देने वाली घटना

लक्ष्मी से इब्राहिम ने की बात

वीडियो में इब्राहिम फिर उस गाय वाले से बात करते हैं और फिर वो उन्हें बताता है कि गाय का नाम लक्ष्मी है, जिसके बाद वो गाय की तरफ देखते हुए लक्ष्मी भी बुलाते हैं। गाय से बात करते हुए इब्राहिम के चेहरे पर बेहद प्यारी स्माइल थी। उन्होंने गाय की तरफ देखते हुए यह भी कहा कि बहुत बड़ा है ये। उसके बाद वो हंसते हुए वहां से अपनी कार की तरफ चले गए।

वीडियो पर यूजर्स कर रहे कमेंट

ढीले टी-शर्ट और शॉर्ट्स में इब्राहिम काफी हैंडसम लग रहे थे और उनका यह दिल छू लेने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘डर गया था गाय से’, दूसरे यूजर ने बोला, ‘नवाब खाली नाम से दिल नहीं नवाबों जैसा’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘भाई लक्ष्मी को लक्ष्मी देनी होती है लेकिन आप तो निकल लिए।’

यह भी पढ़ें:‘एक हुक पर कितना भरोसा..’, मशहूर एक्ट्रेस का ब्लाउज देख चकराया यूजर्स का दिमाग, लेने लगे मजे

First published on: Aug 17, 2024 08:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.