Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Sana Sayyad की प्रेग्नेंसी पर प्राइसलेस था पति का रिएक्शन, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Sana Sayyad Pregnancy: सना सैयद ने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान कर दिया है। इन दिनों वह अपने प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी पर पति का रिएक्शन बताया है। आइए आपको भी बताते हैं क्या बोलीं एक्ट्रेस।

Sana Sayyad Pregnancy: कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस सना सैयद ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है। एक्ट्रेस ने हाल ही में पति इमाद शम्सी के साथ मैटरनिटी शूट भी करवाया। सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते ही सना के फैंस उन्होंने बधाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस में हाल ही में एक इंटरव्यू में भी अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बातचीत की है। सना ने प्रेग्नेंसी की खबर पर अपने पति का रिएक्शन शेयर किया है। आइए आपको भी बताते हैं सना की इंटरव्यू में की गई कुछ बातें।

सना ने सोशल मीडिया पर फोटोज की शेयर

सना सैयद ने सोशल मीडिया पर जो फोटोज शेयर की हैं वह बहुत ही प्यारी हैं। सना ने अक्टूबर के हाफ में अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। सना ने बताया कि उन्होंने 35 वीक पूरे कर लिए हैं और वह बच्चे का स्वागत करने के लिए काफी उत्साहित भी हैं। सना ने बताया कि जब उन्होंने अपने पति इमाद को अपनी यह खुशखबरी दी थी तब उनका रिएक्शन प्राइसलेस था।

पति का ऐसा था रिएक्शन

सना ने बताया कि मेरे पति खबर सुनते ही रोने लगे थे। एक्ट्रेस ने कहा, ‘जब मुझे पता चला कि में प्रेग्नेंट हूं तो मैं अपनी प्रेग्नेंसी टेस्ट किट लेकर बैठी रही। इसके बाद जब इमाद घर आए तो उन्होंने मेरा हाथ पकड़ा, हाथ में प्रेग्नेंसी किट देखकर उन्हें पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं। इसके बाद हम दोनों ही इमोशनल हो गए और रोने लगे।’

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में होगा वो जो अब तक नहीं हुआ! सलमान खान के शो से जुड़ा ताजा अपडेट

वहीं सना ने घरवालों का रिएक्शन भी शेयर किया। उन्होंने बताया कि जब मैंने अपने घर में सास ससुर को बताया कि मेरा प्रेग्नेंसी टेस्ट पॉजिटिव आया है तब वह भी इमोशनल हो गए। इस खबर से सब बहुत खुश और भावुक थे। यह एहसास ही एकदम अलग होता है।

सना के पति चाहते हैं बेबी गर्ल

जब सना से पूछा गया कि वह लड़का चाहती हैं या लड़की इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि मैं एक स्वस्थ बच्चा चाहती हूं। हालांकि मेरे पति को लगता है कि लड़की ही होगी। साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि उनके डॉक्टर ने उन्हें सावधान रहने के लिए कहा है। इस समय उनका पूरा परिवार उनकी देखभाल में लगा है।

First published on: Sep 20, 2024 01:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.