---विज्ञापन---

सोनाक्षी की मुस्लिम दोस्त का हिंदू लड़के पर आया दिल, कौन हैं हुमा कुरैशी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड?

Huma Qureshi rumored BF Rachit Singh: हुमा कुरैशी अपनी बेस्ट फ्रेंड सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में किसी के साथ देखी गई, जिसे उनका रुमर्ड बॉयफ्रेंड कहा जा रहा है। आइए जानते हैं कि कौन हैं वो हिंदू लड़का जिस पर दिल हार बैठी मुस्लिम हुमा...

Huma Qureshi

Huma Qureshi rumored BF Rachit Singh: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की शादी का ऐसा बज बना हुआ था कि सोशल मीडिया उन्हीं की खबरों से पटा हुआ था। हालांकि शादी के बाद भी हाइप बना हुआ है और लोग जमकर एक्ट्रेस को मुस्लिम संग शादी करने पर ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच सोनाक्षी की बेस्ट फ्रेंड हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) को लेकर खबर आ रही है कि वो हिंदू लड़के पर दिल हार बैठी हैं, दोनों को सोना की शादी में देखा गया। हुमा के रूमर्ड बॉयफ्रेंड का नाम रचित सिंह (Rachit Singh) है, अब सभी के जेहन में एक ही सवाल उठ रहा है कि आखिर कौन हैं रचित सिंह जिनके साथ दिखीं हुमा…

कौन हैं रचित सिंह

सोनाक्षी सिन्हा का मुस्लिम लड़के संग शादी करना लोगों को हजम नहीं हो रहा। इसी बीच हुमा को लेकर भी खबरें हैं कि वो हिंदू लड़के को डेट कर रही हैं। जिस लड़के के साथ हुमा का नाम जोड़ा जा रहा है वो एक फेमस एक्टिंग कोच और अच्छे  एक्टर हैं। रचित सिंह की इंडस्ट्री में एक अलग ही धाक है।

Huma Qureshi

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रचित बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, वरुण धवन, विक्की कौशल और अनुष्का शर्मा को एक कोच के नाते एक्टिंग के गुण सीखा चुके हैं। आपने रवीना टंडन की ओटीटी पर आई सीरीज कर्मा कॉलिंग तो देखी ही होगी उसके वेदांत भी याद होंगे वही तो हैं रचित सिंह।

Huma Qureshi

पहले भी हुमा और रचित गॉसिप के गलियारों में छा चुके हैं

फेमस एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को हाल ही में उनकी बेस्ट फ्रेंड सोनाक्षी सिन्हा की शादी में एक लड़के के साथ देखा गया। कयास लगाए जा रहे हैं कि वो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

हालांकि अभी तक दोनो की ओर से ही कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आई है। इससे पहले भी ये दोनों कई बार साथ देखे जा चुके हैं। अब देखने वाली बात ये है कि सोनाक्षी सिन्हा और उनके मुस्लिम हस्बैंड जहीर इकबाल की ही तरह इनके रिश्ते पर भी हिंदू मुस्लिम वाला टैग लगता है या नहीं।

Huma Qureshi

सोना की शादी से आए लाइमलाइट में

हालांकि ऐसा नहीं है कि वो दोनों पहली बार साथ में नजर आए हैं, इससे पहले भी कई बार दोनों को साथ में देखा गया है। लेकिन 23 जून को हुई सोनाक्षी की शादी में हुमा और रचित को साथ में देखा गया। तभी से ही वो दोनों लाइमलाइट में आ गए हैं।

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha को बिहार में घुसने नहीं देंगे…ये शादी नहीं लव जिहाद है

First published on: Jun 25, 2024 11:21 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.