Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ Sussanne Khan रहती हैं 400 करोड़ के लैविश ‘घोंसला’ में, देखें महल जैसे घर का वीडियो

Sussanne Khan Lavish Sweet Home: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं। बेशक वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना चुकी हों लेकिन वो बहुत ही लैविश लाइफ जीती हैं। उनका घर किसी महल से कम नहीं है, आइए देखें एक झलक...

Sussanne Khan

Sussanne Khan Lavish Sweet Home: सुजैन खान (Sussanne Khan) बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ हैं। हालांकि उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बना ली है लेकिन फिर भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उनके अफेयर की चर्चा भी अक्सर गॉसिप के गलियारों में होती रहती है। इसके अलावा वो अपने आलीशान महल जैसे घर की वजह से भी चर्चा में बनीं रहती हैं।

एक्ट्रेस ने एक मैग्जीन के शूट के लिए अपने घर का फोटोशूट करवाया था जिसके लिए उन्होंने अपने लैविश घर का कोना-कोना दिखाया था। सुजैन खुद पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं, उन्होंने अपने घर का डिजाइन भी खुद ही किया है। आइए इस वीडियो के जरिये देखें एक झलक सुजैन के आशियाने की।

क्या है सुजैन खान के घर का नाम

सुजैन खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं। कभी हसबैंड ऋतिक को लेकर तो कभी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड को लेकर। अब वो अपने लैविश होम को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। सुजैन ने अपने आलीशान घर को ‘घोंसला’ कहती हैं। उनका ये घर मुंबई के जुहू में स्थित अपार्टमेंट के15वें मंजिल पर है।

Sussanne Khan

सुजैन ने ये आलीशान घर दो अपार्टमेंट को मिलाकर बनाया है। उनके इस लैविश घर में 6 कमरे हैं, और उन्होंने घर का थीम डार्क ब्लू और ग्रे कलर का रखा है।। देखने से सुजैन का ये घर किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं लगता।

कैसा है अंदर से घर

एक झलक सुजैन के लग्जरी किचन पर भी डाल लो, जिसे देख आपके मुंह से वाह तो निकल ही पड़ेगा। दरअसल उनका किचन बहुत ही शानदार है। वहीं बात लिविंग रूम की करें तो सुजैन के इस अपार्टमेंट में बड़ा लिविंग रूम है। साथ ही मल्टीपल सिटिंग एरिया है। जो इस अपार्टमेंट की सबसे बड़ी खासियत है।

Sussanne Khan

उन्होंने बालकनी में भी बैठने की व्यवस्था कर रखी है। सुजैन ने अपने इस वीडियो में अपने घर की बालकनी को भी दिखाया है जहां से बहुत ही सुंदर नजारा देखने को मिलता है।

यह भी पढ़ें: इन 7 स्टार्स के पास हैं लग्जरी वैनिटी वैन, अंदर का नजारा नहीं किसी महल से कम

First published on: Jul 14, 2024 04:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.