Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

डेढ़ साल कमरे में रहा बंद, दरवाजा खोलकर नहाता था, परिवार और पत्नी को गया भूल, हनी सिंह का शॉकिंग खुलासा

Honey Singh Shocking Truth Reveal: रैपर और सिंगर हनी सिंह के सॉन्ग का क्रेज देखते ही बनता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक दौर ऐसा भी आया था जब डॉक्टरों ने उनकी हेल्थ को लेकर जवाब दे दिया था, और उनका करियर खत्म होने के करीब पहुंच गया था...

Honey Singh

Honey Singh Shocking Truth Reveal: रैपर और फेमस सिंगर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) के गाने के बिना तो डीजे का कोई मतलब ही नहीं है। जैसे ही उनके गाने प्ले होते हैं लोगों के पैर थिरक जाते हैं। फिर चाहे ‘लुंगी डांस’ हो या ‘आज ब्लू है पानी-पानी’। सुपरहिट गाने इंडस्ट्री को देने वाले हनी सिंह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी खबरों में रहे हैं। कभी अर्श पर पहुंचे सिंगर की एक गंदी लत उन्हें कब फर्श पर ले आई ये उन्हें भी नहीं पता चला। हनी का ऐसा हाल हो गया था कि वो अपने ही कमरे में कैद हो गए थे। वो अपनी पत्नी को भी भूल गए थे और इतना डरने लगे थे कि दरवाजा खोलकर नहाते थे। आइए जानते हैं पूरा किस्सा जो खुद सिंगर ने बताया है।

कमरे में हो गए थे कैद

हनी सिंह ने लल्लन टॉप में दिए इंटरव्यू में बताया कि एक समय ऐसा आ गया था कि वो ढाई साल तक अपने घर से बाहर नहीं निकले और डेढ़ साल तक कमरे से बाहर नहीं निकले। हनी सिंह ने बताया कि जब लोग कहते हैं कि कोविड में लॉकडाउन के दौरान वो 3 महीने घर से बाहर नहीं निकले मुझे हैरानी होती है कि क्योंकि मैंने तो डेढ़ साल कमरे में ही बिता दिए थे।

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर संग इंटीमेट सीन करने के बाद क्यों रोई थीं ‘भाभी 2’, बोलीं- मेरा दिमाग खराब हो गया था…

दरवाजा खोलकर नहाते थे

हनी सिंह ने बताया कि ऐसा समय आ गया था कि वो इतना डरने लगे थे कि मैं नहाता भी था तो अपने कमरे का दरवाजा खोलकर नहाता था। मुझे बहुत डरने लगा था। मुझे 30 सेकेंड में 30 हजार गंदे वाले विचार आते थे। अपने परिवार और बीवी को भी भूल गया था। घर में जब में मम्मी घूमती थी तो बोलते थे कि ये तुम्हारी मम्मी है मुझे लगता था कि ये कोई और है, ये मेरे पापा नहीं हैं, ये औरत मेरी बीवी नहीं है।

डॉक्टरों ने दे दिया था जवाब

हालत इतनी खराब हो गई थी कि डॉक्टरों ने जवाब दे दिया था कि ये अब ऐसा ही रहेगा। हनी सिंह ने बताया कि मैंने 5 साल में सिर्फ इतनी बात की कि सिर्फ हां या नहीं में ही जवाब देता था। ये सिलसिला 5 साल तक चला और 7 डॉक्टरों की टीम ने मेरा इलाज किया जिन्होंने अपने हाथ खड़े कर दिए थे और कहा कि ये अब ऐसे ही रहेगा खाना खाएगा और सोएगा।

हुई थी ये गंभीर बीमारी

हनी सिंह ने बताया कि उन्हें बाइपोलर डिसऑर्डर हुआ था जिसमें फेक इमेजिनेशन होती है जो बहुत ही गंदी होती है। हनी ने बताया कि उन्हें ये बीमारी चरस, गांजे और शराब की वजह से हुई थी। हालांकि आज के समय में यो यो हनी सिंह एकदम ठीक हैं और अपने गानों से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss ने पलटा गेम, जेल से ‘भाभी’ चलाएंगी घर, घरवालों में बैठा डर

First published on: Oct 09, 2024 12:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.