Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

अपनी ही जान लेना चाहती थी ये मशहूर एक्ट्रेस, हायर किया कातिल! फिर आखिर कैसे बच गई जान?

Actress plotted her murder: हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के दुनियाभर में चाहने वाले मौजूद हैं और वो अक्सर ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। इन दिनों वो एक्टर ब्रैड पिट के साथ अपने कंट्रोवर्शियल तलाक को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। मगर एक्ट्रेस की लाइफ का एक ऐसा सच भी है, जिसे सुनकर लोगों के होश उड़ गए थे। एक समय ऐसा था जब एक्ट्रेस ने अपने खून की साजिश रची थी।

angelina jolie

Actress plotted her murder: एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से जुड़े सेलेब्स की निजी जिंदगी के बारे में जानने को लेकर फैंस के बीच एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। हर कोई अपने फेवरेट एक्टर और एक्ट्रेस की लाइफ के छुपे राज जानना चाहता है। स्टार्स भी कई बार किसी रियलिटी शो में या इंटरव्यू के दौरान अपनी लाइफ से जुड़ी कोई ऐसी बात का खुलासा कर देते हैं, जिसे सुनकर लोगों के होश उड़ जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं। इस दिनों एक्ट्रेस अपने तलाक को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं, मगर एक वक्त ऐसा था जब अभिनेत्री ने खुद को मारने पर उतारी हो गई थींं।

स्टार कपल का कंट्रोवर्शियल तलाक 

हम जिस एक्ट्रेस (Actress plotted her murder) की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि हॉलीवुड स्टार एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) हैं, जो इन दिनों अपने पति और एक्टर ब्रैड पिट से तलाक के लेकर खबरों में छाई हुई हैं। दरअसल, ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली लंबे समय तक साथ रहे और शादी भी की। मगर दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। साल 2019 में दोनों आधिकारिक तौर पर खुद को सिंगल घोषित कर दिया था।

यह भी पढ़ें:ओटीटी पर मौजूद 5 फिल्में जिनमें खुली बीवी की बेवफाई की पोल, देखते समय बच्चों को रखें दूर

मर्डर की एक्ट्रेस ने रची साजिश

एंजेलिना जोली न सिर्फ एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं बल्कि अपनी शानदार एक्टिंग के लिए ऑस्कर तक जीत चुकी हैं। मगर अपने करियर की शुरुआती दौर में एक्ट्रेस इतनी ज्यादा निराश हो गई थीं कि वो अपनी जान लेने पर उतारी हो गई थी। साल 2001 में एंजेलिना ने आईएमडीबी को बताया था कि वो जब वो 22 साल की थीं, उस समय उन्होंने खुद को मारने के लिए हिटमैन से बात भी की थी।

हिटमैन को बताया मर्डर का प्लान

इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा था, ‘आपको यह पागलपन की बात लगेगी, लेकिन एक टाइम था जब मैं अपने मर्डर के लिए किसी को हायर करने वाली थी। वैसे भी न्यूयॉर्क में हिटमैन ढूंढना कोई बड़ी बात नहीं है और मुझे लगता है कि कई यंग लोग सुसाइड के बारे में सोचते हैं।’ बताते चले कि एंजेलिना ने बताया था कि वो अपनी मौत को लेकर एक हिटमैन के पास भी गई थीं और उससे इसे बारे में बात भी की थी। हालांकि उस समय हिटमैन ने उन्हें जवाब दिया था कि उसे सोचने के लिए वक्त चाहिए और वो उसे कुछ समय बाद वापस बुलाएगा।

क्यों रची मर्डर की साजिश

वो क्यों अपना मर्डर करवाना चाहती थीं, इस सवाल पर एंजेलिना जोली  ने खुलासा करते हुए कहा था कि उस समय उन्हें लगता था कि अगर वो सुसाइड करेंगी तो उनके आसपास के लोग जैसे उनकी मां को ऐसा लगेगा कि वो लोग मुझे वो सब नहीं दे पाए। जो मुझे चाहिए था और उन लोगों को मेरी मौत भूलाने में समय लगेगा। लेकिन अगर मेरा मर्डर होता है, तो वो लोग जल्दी मेरी मौत के गम से उभर जाएंगे। हालांकि मैं खुशनसीब हूं कि मैं उस वक्त बच गई और मैंने सुसाइड जैसा कदम नहीं उठाया।

यह भी पढ़ें: महज 3 करोड़ के बजट में बनी; 4500% मुनाफा कमा रचा इतिहास, ओटीटी पर भी इस फिल्म की हो रही धूम

 

 

First published on: Jul 29, 2024 12:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.