Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

कैंसर से जूझ रहीं Hina Khan का बुरा हाल, वायरल पोस्ट देख फैंस के निकले आंसू

Hina Khan Health Update: हिना खान ब्रेस्ट कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रही हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है जिससे उनकी बुरी कंडीशन का अंदाजा लगाया जा सकता है।

hina khan

Hina Khan Health Update: छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रही है। जी हां हिना को थर्ड स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर है जिसका इलाज चल रहा है। इस इलाज के दौरान एक्ट्रेस को काफी दर्द सहन करना पड़ रहा है। उनकी कीमोथेरेपी चल रही है। हिना अक्सर अपने फैंस और चाहने वालों के लिए अपना हेल्थ अपेडट देती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनकी बुरी हालत देख उनके चाहने वालों की टेंशन बढ़ गई है।

हिना खान का हाल हुआ बेहाल

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कि ‘अक्षरा’ यानी हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर हो गया है। एक्ट्रेस इलाज करवा रही हैं,  और इस वजह से उनके बाल भी बहुत झड़ रहे थे। एक्ट्रेस ने इस वजह से अपना हेयर कट करवा लिया था। अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एख फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने अपनी आंख दिखाई है जिसकी पलकें पूरी तरह से झड़ गई है। सिर्फ 1-2 बाल ही बचें हैं। उनकी इस फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हिना का किस दर्द से गुजर रही हैं। हिना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- आप भी जानना चाहते हैं कि इस समय मेरी प्रेरणा किस से है?

यह भी पढ़ें: पिता को सुपुर्द-ए-खाक करते हुए जीशान ने खोए होश, बारिश में भी नहीं छिपे आंसू

आखिरी कीमो हुई

हिना खान की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। एक्ट्रेस ने जो फोटो शेयर किया उसके साथ एक इमोशनल नोट भी लिखा कि मेरी कीमो के लास्ट स्टेज में मेरी इस आखिरी पलक से ही मुझे प्रेरणा मिलती है। इसने भी मेरे साथ सब कुछ देखा है। कोई ना.. सब ठीक हो जाना है, दुआ। इस पोस्ट को पढ़ उनके फैंस के भी आंसू निकल पड़े। अब इंस्टाग्राम पर सभी कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे है।

Hina Khan

फैंस कर रहे कमेंट

हिना खान के फैंस ने जैसे ही ये फोटो सोशल मीडिया पर देखा तो उनके दिल में भी दर्द हुआ। सभी उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। हिना के चाहने वाले कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा- आप जल्द ठीक हो जाएंगी जल्दी। आपकी हिम्मत ही आपके ठीक होने का कारण है। दूसरे ने लिखा- भगवान आपको इस मुश्किल घड़ी में हिम्मत दे।

Hina Khan

तीसरे ने लिखा- हम दोनों इस लड़ाई को एक साथ लड़ रहे हैं, आपको देखकर मुझे मुस्कुराहट के साथ दर्द को गले लगाने और आगे बढ़ने की हिम्मत मिलती है। मेरे बाल, भौहें, पलकें खो गई हैं लेकिन मुझ पर विश्वास करते हुए एक बार यह सब वापस आ जाएगा। अब हमें आंतरिक बीमारी पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है जिसे शरीर से पूरी तरह से बाहर निकाला जाना चाहिए। बाकी सब मेकअप के जरिए ठीक किया जा सकता है।  हम दोनों ने बहुत कुछ खोया है लेकिन अपने परिवार और दोस्तों से बहुत ताकत और प्यार प्राप्त किया है। 2025 एक नया जन्म और एक होगा बेहतर जीवन.. भगवान पर भरोसा रखें।

यह भी पढ़ें: शादी के 7 महीने बाद ‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- ‘ मैं हर रात रोती..’

First published on: Oct 14, 2024 10:41 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.