Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

बीवी संग की बेवफाई, 22 साल की शादी तोड़ प्रेमिका संग बनाया रिश्ता; बताएं कौन है वो अभिनेता

Himesh Reshammiya Birthday: शानदार सिंगर और बेहतरीन एक्टर हिमेश रेशमिया का आज बर्थडे है, अभिनेता को जन्मदिन की हार्दिक बधाई देते हुए हम उनकी लाइफ के बारे में कुछ जान लेते हैं, आइए फिर देर किस बात की...

Himesh Reshammiya
इमेज क्रेडिट: Instagram

Himesh Reshammiya Birthday: ये गाना तो आपने सुना ही होगा कि ‘जब प्यार किया तो डरना क्या’ आज हम एक ऐसे एक्टर और सिंगर की बात करने जा रहे हैं जिनका शादीशुदा होते हुए भी किसी और पर दिल आ गया। नतीजा ये निकला कि उन्हें अटूट रिश्ता तोड़ने से भी कोई ऐतराज नहीं हुआ। हम बात कर रहे हैं हिमेश रेशमिया ( Himesh Reshammiya) की, जो एक अच्छे सिंगर होने के साथ ही बेहतरीन एक्टर भी हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में तो काफी नाम कमाया। इसके अलावा वो पर्सनल लाइफ की वजह से भी खबरों में छाए रहे। आज हिमेश का हैप्पी बर्थडे ( Himesh Reshammiya Birthday) है तो इस खास दिन पर हम आपको उनकी लाइफ के कुछ अनछुए पहलुओं के बारे में बताने जा रहे हैं…

बतौर प्रोड्यूसर की करियर की शुरुआत

हिमेश रेशमिया इंडस्ट्री का वो नाम है जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है। एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत बतौर प्रोड्यूसर की थी। सिंगर बनने से पहले उन्होंने ‘अंदाज’, ‘अमन’, ‘अमर प्रेम’, ‘जान’ और ‘आशिकी’ जैसे टीवी शो को प्रोड्यूस किया।

हिमेश का बचपन सिंगिंग के माहौल में बीता था, ये हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हिमेश के पिता विपिन रेशमिया म्यूजिक कंपोजर थे। उन्होंने सोचा था कि उनका बेटा सलमान खान के साथ फिल्म बनाए लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

सलमान खान ने ही दिया मौका

हालांकि हिमेश के पिता का सपना तो पूरा न हो सका और उनके बेटे की फिल्म सलमान संग तो ना आ सकी। लेकिन सलमान ने हिमेश के करियर को सफलता तक पहुंचाने में काफी योगदान दिया। सलमान ने ही हिमेश को फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ में दो गानों को कंपोज करने का अवसर दिया। जानकारी के लिए बता दें कि हिमेश ने फिल्म के दो गानों ‘प्यार किया तो डरना क्या’ और ‘तुम पर हम हैं अटके’ को कंपोज किया था जो सुपरहिट रहे।

शादीशुदा होते हुए चला अफेयर

हिमेश रेशमिया की शादी कोमल नाम की लड़की के साथ हुई थी। हालांकि सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन तभी हिमेश की लाइफ में किसी और की एंट्री हुई और शादीशुदा लाइफ में भूचाल आ गया।

22 साल बाद शादी टूट गई और हिमेश ने साल 2018 में सोनिया कपूर संग शादी कर ली।

यह भी पढ़ें:  बीवी को मारने का आरोप, दो शादियां जो रही असफल, पाकिस्तानी एक्ट्रेस पर हारे दिल

First published on: Jul 23, 2024 09:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.