Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

हेमा मालिनी के विनेश फोगाट पर रिएक्शन से भड़के लोग, बोले- शर्म आनी चाहिए…

Hema Malini Trolled: हेमा मालिनी न सिर्फ एक्ट्रेस बल्कि वो बीजेपी सांसद भी हैं और ऐसे में उनसे हाल ही में सांसद के बाहर उनसे विनेश फोगाट के डिस्क्वालिफाइड होने को लेकर सवाल पूछा गया। ऐसे में अब हेमा मालिनी अपने इस बयान के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

hema malini

Hema Malini Trolled: पेरिस ओलंपिक 2024 में 50 किलोग्राम कुश्ती के फाइनल से भारतीय पहलवान विनेश फोगाट बाहर हो गई हैं और इस खबर से पूरे देश का दिल टूट गया है। विनेश फोगाट ने ओलंपिक से बाहर होते ही संन्यास का ऐलान कर दिया है। बॉलीवुड सेलेब्स भी विनेश फोगाट के आउट पर दुख जताया है। मगर इस दिग्गज अभिनेत्री और बीजेपी नेता हेमा मालिनी ने भी विनेश फोगाट को सिर्फ 100 ग्राम ओवरवेट होने की वजह से पेरिस ओलंपिक से बाहर किए जाने पर सोशल मीडिया पर दुख जताते हुए पोस्ट शेयर की थी। मगर विनेश के अयोग्य घोषित होने पर दुख जताने की वजह से हेमा मालिनी उल्टा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं और लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

हेमा मालिनी ने जताया दुख

दरअसल, हेमा मालिनी न सिर्फ एक्ट्रेस बल्कि वो बीजेपी सांसद भी हैं और ऐसे में उनसे हाल ही में सांसद के बाहर उनसे विनेश फोगाट के डिस्क्वालिफाइड होने को लेकर सवाल पूछा गया। तब उन्होंने कहा, ‘ये बहुत चौंकाने वाली और अजीब बात है कि किसी को आप इसलिए डिस्क्वालिफाइड कर रहे हो क्योंकि उसका वजन 100 ग्राम ज्यादा निकला। वजन को कंट्रोल में रखना कितना जरूरी है वो अब समझ आया। हम सभी लिए यह एक सबक है। हम सबको…सेलेब्स को महिलाओं को इससे सीख लेनी चाहिए। मैं चाहती हूं कि वो जल्द से जल्द अपना 100 ग्राम वजन कम कर लें, पर अब उन्हें फाइनल खेलने का मौका तो नहीं मिलेगा।’

यह भी पढ़ें:इस एक फिल्म में इंटीमेट सीन की भरमार, तोड़े लिपलॉक के सारे रिकॉर्ड; देख आप भी हो जाएंगे शर्म से लाल

ट्रोलर्स ने निशाने पर आईं हेमा मालिनी 

बताया जा रहा है कि इस बयान के बाद हेमा मालिनी हंसने लगीं और वहां से हंसते हुए चली गईं। विनेश के बाहर होने पर जहां हर दुखी हो रहा है और उनकी हिम्मत बढ़ा रहा है। ऐसे में हेमा मालिनी हंसने की वजह से ट्रोलर्स (Hema Malini Trolled) के हत्थे चढ़ गई हैं और लोग जमकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, ‘भाजपा सांसद को शर्म आनी चाहिए, उनकी टिप्पणी घृणित है। संभव है कि यह कोई साजिश हो।’ दूसरे यूजर ने बोला, ‘हमारे देश की बेटी बाहर हो गई है और ये हंस रही हैं कैसे हो सकता है।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘लेकिन मिलेगा नहीं अभी… इस वाक्य को बोलते समय चेहरे पर जो मुस्कुराहट थी, कसम से उसको देखकर तो चुड़ैलों को शर्म आ जाये।’ तो एक ने लिखा, ‘गद्दारों की कमी नहीं रही इस देश को, तभी तो सोने की चिड़िया उड़ गयी।’

एक्ट्रेस का ट्वीट हुआ वायरल

हेमा मालिनी ने विनेश फोगाट के डिस्क्वालिफाइड होने के बाद उनकी हिम्मत बढ़ाते हुए ट्वीट किया है। एक्ट्रेस ने ट्वीट में लिखा, ‘विनेश फोगट, पूरा देश आपके पीछे खड़ा है! आप इस ओलंपिक की हमारी हीरोइन हैं। हिम्मत मत हारिए – आप महान उपलब्धियों के लिए बनी हैं और आपका भविष्य उज्ज्वल है! बस हिम्मत से आगे बढ़ते रहिए।’ अब भले ही हेमा ने उन्हें हीरोइन कहा हो। मगर लोग उनके पहले वाले बयान की वजह से उनको जमकर लताड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Vinesh Phogat के बाहर होने पर भड़कीं स्वरा-हुमा, 100 ग्राम के ओवरवेट पर किसे भरोसा?

First published on: Aug 08, 2024 12:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.