Saturday, 14 September, 2024

---विज्ञापन---

Sonakshi Sinha की जिंदगी में जहीर इकबाल क्यों? पहली बार शादी पर खुलकर बोली Kakuda एक्ट्रेस

Why Sonakshi Sinha Marry Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का धर्म अलग होने की वजह से उनकी शादी को लेकर खूब कंट्रोवर्सी हुई थी और लोग सोनाक्षी से यही सवाल पूछते नजर आ रहे थे आखिर उन्होंने जहीर से ही शादी क्यों की? अब सोनाक्षी ने इस राज से पर्दा उठाया है। चलिए जानते हैं, क्या कहना है सोनाक्षी सिन्हा का।

Why Sonakshi Sinha Marry Zaheer Iqbal
Why Sonakshi Sinha Marry Zaheer Iqbal

Why Sonakshi Sinha Marry Zaheer Iqbal: 23 जून को एक प्राइवेट सेरेमनी के तहत सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल से शादी कर ली थी। इसके बाद सोनाक्षी ने शिल्पा शेट्टी के मुंबई में स्थित रेस्टोरेंट Bastian में रिसेप्शन आयोजित किया था, जिसमें कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी शामिल हुए थे। सोनाक्षी की शादी को लेकर खूब अटकलें लगी थीं। आखिर उन्होंने जहीर से शादी क्यों की? अब सोनाक्षी ने इस राज से पर्दा उठाया है। चलिए जानते हैं, क्या कहना है सोनाक्षी सिन्हा का।

हैं सपोर्ट सिस्टम

‘हीरामंडी’ की सफलता के बाद सोनाक्षी सिन्हा ‘ककुड़ा’ फिल्म की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर वे अपनी नई शादीशुदा जिंदगी के बारे में भी खुलकर बात करती नजर आ रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि जहीर उनके जीवन में बहुत मायने रखते हैं। यही वजह है कि उन्होंने उनसे शादी की। सोनाक्षी का कहना है कि जहीर ऐसे इंसान हैं जो उनकी लाइफ में आने वाले उतार-चढ़ाव के दौरान उनके साथ रहे और वे उनका एक बहुत बड़ा सपोर्ट सिस्टम हैं।

जहीर हैं कामयाबी की वजह

सोनाक्षी सिन्हा अपनी कामयाबी का श्रेय जहीर को ही देती हैं। उन्होंने कहा कि जहीर की वजह से ही आज मैं इस मुकाम पर हूं क्योंकि जब मैं घर जाती हूं तो मैं वहां भी खुश रहती हूं और यह खुशी आप मेरे काम में भी देख सकते हैं। मैं बस यही कहूंगी कि हर किसी को अपनी लाइफ में जहीर जैसा प्यार मिलना चाहिए जो उन्हें आगे बढ़ने में मदद करें।

अपने करियर में हूं सफल

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि मैं व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों ही तरीके से अपने आप को आगे बढ़ता हुआ और डेवलप होता हुआ देख रही हूं। उन्होंने कहा कि मैं और जहीर एक-दूसरे का हर मोड़ पर साथ देते हैं और एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं।

काम के मोर्चे पर

सोनाक्षी सिन्हा के काम के मोर्चे पर बात करें तो वे हाल ही में हॉरर ड्रामा फिल्म Kakuda में नजर आईं। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म zee5 पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी हैं। इसके अलावा सोनाक्षी ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में कोई घोषणा नहीं की है, लेकिन ये माना जा रहा है कि वे ‘हीरामंडी 2’ में जल्द ही दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स पर रिलीज होते ही ‘Maharaja’ के फैंस हुए दीवाने, एक्स पर दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन!

First published on: Jul 18, 2024 08:47 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.