Sunday, 29 September, 2024

---विज्ञापन---

एक्टर फिरोज खान की मौत के 15 साल बाद छलका बेटे फरदीन का दर्द, बोले- ‘हमसे बहुत जल्दी दूर हो गए..’

Feroz Khan birth anniversary: आज फिरोज खान की जन्मतिथि है और ऐसे अपने पिता का याद करते हुए एक्टर फरदीन खान ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है और उनकी खूबियों और उनके आखिरी शब्दों पर बारे में बताया है।

Fardeen Khan Feroz Khan Birth Anniversary
Feroz Khan Birth Anniversary

Feroz Khan Birth Anniversary: हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर के तौर पर हमेशा दिवंगत फिरोज खान का नाम हमेशा लोगों के जहन में रहेगा। 27 अप्रैल 2009 को फिरोज खान ने कैंसर से लम्बी लड़ाई के बाद दम तोड़ दिया था। आज फिरोज खान की जन्मतिथि है और ऐसे अपने पिता का याद करते हुए एक्टर फरदीन खान ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है और उनकी खूबियों और उनके आखिरी शब्दों पर बारे में बताया है।

फरदीन खान को आई पापा की याद

‘हीरामंडी’ फेम एक्टर फरदीन खान ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता फिरोज खान का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जो एक अवॉर्ड शो की क्लिप है। वीडियो में फरदीन अपने पिता फिरोज खान को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड दे रहे हैं और उसके बाद फिरोज (Feroz Khan Birth Anniversary) एक शानदार स्पीच देते दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: 5 स्टार्स ने ठुकराया ऑफर, कंफर्म कंटेस्टेंट लिस्ट में बड़ा बदलाव!

कैप्शन में लिखी दिल की बात

इस वीडियो को शेयर करते हुए फरदीन (Feroz Khan Birth Anniversary) ने कैप्शन में लिखा, ‘हम जो शब्द पीछे छोड़ते हैं, वे हमारी आत्मा की प्रतिध्वनि बन जाते हैं, जिन्हें हमने छुआ है उनके दिलों में बस जाते हैं। हमारे जाने के बहुत समय बाद भी, हमारे विचार, प्यार और ज्ञान जीवित रहते हैं, जो हमें याद रखने वालों का मार्गदर्शन करते हैं। यह सिर्फ़ इस बारे में नहीं है कि हमने कैसे जिया, बल्कि उन शब्दों और प्यार के प्रभाव के बारे में है जो हमने पीछे छोड़े हैं। उम्मीद है कि सार्वजनिक रूप से बोले गए उनके आखिरी शब्द प्रेरणा देते रहेंगे और सुकून देते रहेंगे।’

पापा को याद कर इमोशनल हुए फरदीन

फरदीन खान ने अपने पिता फिरोज खान का एक और वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उनके बचपन से आखिर दिनों तक झलक दिखाई गई है और उसके कैप्शन में एक्टर दिल छू लेने वाला नोट लिखा है। एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘आपके बिना 15 साल, और हालांकि समय बीत चुका है, आपकी मौजूदगी उन लोगों के जीवन में गहराई से महसूस की जाती है जिनसे आपको कभी मिलने का मौका नहीं मिला। आपके पोते-पोतियां, खानों की तीसरी पीढ़ी, आपके निडर दिल और बेजोड़ भावना के टुकड़े लेकर चलते हैं। वे आपकी महान कहानियों के साथ जीते हैं – आपकी कृपा, आपकी ताकत और आपका टाइमलेस करिश्मा। हालांकि किस्मत ने आपको अलग रखा, लेकिन आपका सार उनकी रगों में बहता है, एक ऐसा बंधन जो अनकहा लेकिन गहराई से समझा जाता है। हमसे बहुत जल्दी दूर हो गए, लेकिन उनके माध्यम से, आपकी विरासत उन तरीकों से बनी हुई है जिन्हें शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।’

यह भी पढ़ें: ‘मदहोशी’ कर बटोरी वाहवाही, ऐश्वर्या-बिपाशा संग आए नजर, एक्टर को न्यू लुक में पहचानना हुआ मुश्किल

First published on: Sep 25, 2024 07:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.