Tuesday, 17 September, 2024

---विज्ञापन---

Hariyali Teej पर Alia Bhatt के इन लुक्स को करें ट्राई, नहीं हटेगी पिया की नजर

Hariyali Teej 2024: 7 अगस्त 2024 को हरियाली तीज का त्योहार आने वाला है, इस दिन सुहागिन महिलाएं अपने पति के लिए व्रत रखती हैं। अगर आप इस दिन सबसे सुंदर लगना चाहती हैं तो आलिया भट्ट के इन खास लुक को कैरी कर सकती हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो सबसे हटके लुक्स जिन्हें ट्राई करते ही आपके पति आपको देखते ही रह जाएंगे...

Hariyali Teej 2024
इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम

Hariyali Teej 2024: जैसे ही सावन का सुहाना महीना शुरू होता है तो सभी महिलाओं को हरियाली तीज का इंतजार रहता है। इस खास दिन पर सभी महिलाएं सुंदर से एथनिक आउटफिट पहनते हैं, और सोलह श्रृंगार कर तैयार होती हैं। हर महिला चाहती है कि वो सबसे अलग और सबसे खास दिखे। ऐसे में सभी महिलाएं अपने लिए खास और स्पेशल आउटफिट लेने की तैयारी महीने की शुरुआत से ही करनी शुरू कर देती हैं। इस दिन सुहागिन महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखती हैं और सजती संवरती हैं।

अगर आप भी इस खास दिन पर सबसे खास दिखनी चाहती हैं तो आलिया भट्ट के इन लुक्स को कैरी कर सकती हैं। यकीन मानिए जब आप इस तरह से तैयार होकर अपने पति के सामने जाएंगी तो उनकी नजरें आपसे हटेंगी नहीं। जानकारी के लिए बता दें की 7 अगस्त 2024 को हरियाली तीज आने वाली है।

रेड साड़ी के साथ ग्रीन ज्वेलरी

अगर आप हरियाली तीज पर सबसे अलग और खास दिखना चाहती हैं तो आलिया भट्ट के इस लुक को कैरी करें। इसमें आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने रेड कलर की बनारसी साड़ी को पहना है और साथ में मैचिंग ग्रीन ज्वेलरी कैरी की हुई है।

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने ग्लैम मेकअप किया। आप भी उनके इस लुक को फॉलो कर सकती हैं।

आलिया का बोल्ड लुक

अगर आप थोड़ा बोल्ड और स्टाइलिश लुक कैरी करना चाहते हैं तो आलिया भट्ट के इस लुक को कैरी करें। इस हॉट लुक में जैसे ही मियां जी आपको देखेंगे तो उनके होश उड़ जाएंगे। वैसे तो ग्रीन कलर का इस दिन खास महत्व होता है।

ऐसे में साड़ी या सूट के अलावा कुछ और ट्राई करना चाहते हैं तो इस बॉडीकॉन आउटफिट को पहन लाइट मेकअप के साथ बोल्ड लुक कैरी कर सकती हैं।

रेड एंड येल्लो साड़ी लुक

थोड़ी-थोड़ी गर्मी के समय हरियाली तीज आती है। इस खास त्योहार पर महिलाएं हरे रंग के आउटफिट पहनते हैं। लेकिन अगर आप पूरी ग्रीन साड़ी नहीं पहनना चाहती हैं तो येल्लो कलर की साड़ी में ग्रीन डिजाइन की साड़ी पहन सकती हैं।

जैसे आलिया भट्ट ने पहनी हुई है, साथ में चोकर नेकलेस के साथ परफेक्ट मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं।

दुल्हन जैसा दिखेगा नूर

आलिया भट्ट के इस लुक को देख आप भी कहेंगे कि वाह कितनी सुंदर! वो इसलिए क्योंकि इस लाइट ग्रीन के आउटफिट में वो किसी परी की तरह लग रही हैं। ग्रीन डायमंड ज्वेलरी के साथ और परफेक्ट मेकअप के साथ वो बहुत हसीन लग रही हैं।

आप भी चाहती हैं कि आपके पिया आपकी खुबसूरती में खो जाएं तो आलिया के इस लुक को ट्राई कर सकती हैं।

सिंपल लुक से बढ़ाएं पिया की धड़कन

अगर आपको बहुत ज्यादा मेकअप करना पसंद नहीं है तो आलिया भट्ट की तरह सिल्क की साड़ी पहनें।

साथ में लाइट मेकअप कर अपने आपको हरियाली तीज के लिए तैयार हो सकती हैं।

सूट में भी दिखेंगी हसीन

जरूरी नहीं की आप हरियाली तीज के दिन साड़ी ही पहनें। ऑफिस गोइंग महिलाएं सूट भी पहन सकती हैं। जिस तरह का पैरट से कलर का सूट आलिया भट्ट ने पहना है इस तरह का आप भी कैरी कर सकती हैं।

पतिदेव आपकी सिंपलिसिटी की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे।

यह भी पढ़ें: GOLD का बांधनी घाघरा पहन ‘मामेरू’ रस्म में खूब जंची Radhika Merchant

First published on: Aug 05, 2024 11:49 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.