Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Jasmin Walia और Hardik Pandya में कौन है ज्यादा अमीर? जानें नेटवर्थ

Hardik Pandya Jasmin Walia Net worth: खबरें हैं कि नताशा के बाद हार्दिक की जिंदगी में ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया को डेट कर रहे हैं। आइए बताते हैं इन दोनों में किसके पास ज्यादा संपत्ति है और कौन ज्यादा अमीर है।

jasmin walia hardik pandya
jasmin walia hardik pandya

Hardik Pandya Jasmin Walia Net worth: मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक से अलग होने के बाद से लगातार हार्दिक पांड्या की डेटिंग रूमर्स सामने आ रहे हैं। नताशा और हार्दिक के तलाक के ऐलान के 25 दिन बाद ही हार्दिक की रूमर्ड गर्लफ्रेंड को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि नताशा के बाद हार्दिक की जिंदगी में ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया को डेट कर रहे हैं। कथित तौर पर दोनों ग्रीस में वेकेशन पर है, हार्दिक की एक पोस्ट से ही उनके और जैस्मीन के अफेयर की खबरें सामने आई हैं, आइए बताते हैं इन दोनों में किसके पास ज्यादा संपत्ति है और कौन ज्यादा अमीर है।

जैस्मीन वालिया कैसे करती हैं कमाई?

सबसे पहले तो बता दें कि जैस्मिन वालिया एक ब्रिटिश सिंगर और एक्ट्रेस भी हैं, उनका जन्म इंग्लैड में हुआ है। विदेशी और देसी दोनों ही गाने जैस्मिन गा चुकी हैं और इंडिया में उन्होंने अपने गाने ‘बॉम डिग्गी’से काफी पॉपुलैरिटी बटोरी थी।

यह भी पढ़ें: हार्दिक के दिल में नताशा की जगह लेने वाली कौन? तस्वीरों ने खोली डेटिंग की पोल

जैस्मीन वालिया की नेटवर्थ

जैस्मीन वालिया (Jasmin Walia) एक पॉपुलर सिंगर है और वो कई हिट गाने गा चुकी हैं। जैस्मीन इंस्टाग्रा पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं और वो बेहद लग्जरी लाइफ जीती हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, जैस्मीन  (Hardik Pandya Jasmin Walia Net worth) की टोटल नेटवर्थ लगभग 3 करोड़ है।

हार्दिक पांड्या के पास है कितनी संपत्ति

फेमस इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और वो क्रिकेट, ब्रांड एंडोरसमेंट और विज्ञापन के साथ आईपीएल से भी अच्छी कमाई करते हैं। हार्दिक की नेटवर्थ 90 करोड़ है। हार्दिक पांड्या शानदार क्रिकेटर हैं और उनकी दुनिया भर में फैन फॉलोइंग है और वो कई एड में भी नजर आ चुके हैं और क्रिकेट के अलावा भी वो आईपीएल से तगड़ी कमाई करते हैं।

कौन है ज्यादा अमीर?

जैस्मीन वालिया से भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या कई गुना ज्यादा अमीर हैं। नताशा से अलग होने के बाद हार्दिक का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे से भी जोड़ा जा रहा था, मगर अब ऐसी चर्च है कि वो अनन्या नहीं बल्कि विदेशी सिंगर जैस्मीन के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में जैस्मीन का नाम बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज के साथ जुड़ रहा है। हालांकि अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है कि असल में सिंगर किसे डेट कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Vedaa Movie Review: वेदा एक मास्टर पीस है या मिस फायर? रिव्यू पढ़कर करें फैसला

First published on: Aug 15, 2024 03:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.