Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

शॉकिंग! Bigg Boss 18 के घर से क्यों बाहर हुए गुणरत्न सदावर्ते? यूजर बोले उद्धव और पवार ने बुलाया…

Gunratan Sadavarte Out From Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 के घर से एक शॉकिंग न्यूज आई है कि गुणरत्न सदावर्ते घर से बाहर हो गए हैं। दमदार कंटेस्टेंट के अचानक घर से बाहर होने के पीछे क्या वजह है ये एक बड़ा सवाल बन गया है जिसका जवाब भी जान लें...

Bigg Boss 18

Gunratan Sadavarte Out From Bigg Boss 18: ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) का हाइप बना हुआ है। हर किसी की जुबान पर इन दिनों बस इसी का नाम है। घर में आए 18 कंटेस्टेंट ऑडियंस को काफी एंटरटेन कर रहे है। लेकिन एक ऐसा नाम है जिसने अपने लुक और अंदाज से न सिर्फ ऑडियंस को बल्कि घरवालों को भी अपना दीवाना बना लिया है। हम बात कर रहे हैं गुणरत्न सदावर्ते (Gunratan Sadavarte) की जो पेशे से वकील हैं। गुणरत्न का रौद्र रूप हो या फिर कॉमेडी वाला रूप या फिर फैशनेबल लुक सभी काफी दिलचस्प हैं।

कहीं न कहीं लोगों को ये लगने लगा है कि टॉप 5 की रेस में सदावर्ते का नाम आ सकता है। लेकिन अचानक से गुणरत्न शो से बाहर हो गए हैं, जी हां, आपकी ही तरह हमें भी ये जान काफी झटका लगा था। चलिए जान लेते हैं कि जिनसे दाऊद इब्राहिम डरता है, मुंबई उनके इशारों पर चलती है, और वो सरकार को भी गिराने का भी दम रखते हैं अचानक घर से बाहर क्यों हुए हैं।

बिग बॉस के घर से बाहर क्यों हुए वकील

गुणरत्न सदावर्ते बेशक कोई बड़े सेलिब्रिटी नहीं हों लेकिन उनका अंदाज किसी से कम नहीं है। बिग बॉस के घर में बड़े-बड़े सेलिब्रिटी हैं लेकिन गुणरत्न किसी से कम नहीं हैं। एक तरफ तो शो में गुणरत्न को मजबूत दावेदार माना जा रहा था, लेकिन उनके घर से बाहर होने पर सभी हैरान हुए। दरअसल गुणरत्न के बारे में ये तो आप जानते ही हैं कि वो पेशे से वकील हैं और उनके पास कोई छोटे मोटे केस नहीं आते बल्कि हाई प्रोफाइल केस आते हैं जो वो घर में भी बता चुके हैं। ऐसे में किसी केस की वजह से ही उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर जाना पड़ा है।

यह भी पढ़ें:Bigg Boss के घर में मैचमेकर बनीं श्रुतिका, इस कंटेस्टेंट के लिए ढूंढेंगी लाइफ पार्टनर

मेकर्स ने दी बाहर जाने की परमीशन

हालांकि आमतौर पर ऐसा होता नहीं है कि घर के अंदर आए कंटेस्टेंट को काम के चलते मेकर्स बाहर जाने की परमीशन दें। लेकिन गुणरत्न के काम और उसकी अहमियत को देखते हुए बिग बॉस मेकर्स ने उन्हें बाहर जाने की परमीशन दे दी है। जैसे ही उनका काम हो जाएगा और केस का फैसला आ जाएगा तो वो वापस घर के अंदर आ जाएंगे। हालांकि वो किस केस के सिलसिले में वो घर से बाहर गए हैं ये तो किसी को नहीं पता है।

bigg boss 18

गुणरत्न के लुक को देख जैलेस हुए बाकी कंटेस्टेंट

गुणरत्न सदावर्ते का लुक सबसे अलग होता है। हर दिन अपने नए लुक और स्टाइल से वकील साहब घर के सदस्यों के साथ ऑडियंस को भी हैरान कर देते हैं। पहले उन्होंने डायमंड से जड़ा आउटफिट पहन सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। अब बीते दिन के उन्होंने अपने नए लुक से घरवालों को हैरान कर दिया जब वो रेड शर्ट और जींस के साथ मैचिंग गॉगल लगाकर सामने आए। सारा ने तो यहां तक कह दिया कि हम इतना तैयार होते हैं जूलरी पहनते हैं और मेकअप करते हैं लेकिन आप जब तैयार होकर आते हैं तो हम आपके आगे फीके पड़ जाते हैं। घर के बाकी कंटेस्टेंट भी गुणरत्न को दमदार कंटेस्टेंट मानते हैं।

Bigg Boss 18

गुणरत्न के बाहर जाने पर लोग बोले

जैसे ही गुणरत्न के घर से बाहर जाने के बारे में लोगों को पता चला तो उनका दिल टूट गया। एक ने लिखा- ओह नो एंटरटेनमेंट ही चला गया है। दूसरे ने लिखा- अब बिग बॉस देखने में मजा नहीं आएगा।

Bigg Boss 18

तीसरे ने लिखा- बाबा सिद्दीकी के केस के लिए जा रहे हैं क्या? किसी ने लिखा- उद्धव ठाकरे और पवार ने बुलाया है। एक ने तो गुणरत्न का बिश्नोई गैंग से कनेक्शन बता दिया है। एक ने लिखा दाऊद का कोई केस है क्या? इसी तरह के और भी कई सारे कमेंट आए हैं जो शॉकिंग हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के डिनर टेबल पर भिड़े विवियन-अविनाश, ड्यूटी पर छिड़ा संग्राम!

First published on: Oct 15, 2024 09:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.