TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

दूल्हे राजा चढ़े घोड़ी, Arti Singh की डोली लेने पहुंचे इस अंदाज में!

Arti Singh Wedding: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह आज शादी के बंधन में बंध जाएंगी। उनके दूल्हे राजा और बिजनेसमैन दीपक चौहान बारात लेकर निकल चुके हैं। देखिए बारात की कुछ झलकियां।

Arti Singh Weds Dipak Chauhan
Arti Singh Wedding: कुछ समय पहले ही टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ शादी करने की बात अनाउंस की थी। 22 अप्रैल से आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी की सेरेमनी शुरू हो गई थीं। लेकिन उससे पहले आरती की बैचलर पार्टी हुई थी। 22 अप्रैल को जहां उनका हल्दी का फंक्शन हुआ था, वहीं 23 अप्रैल को दिन में मेहंदी का फंक्शन हुआ और रात में संगीत सेरेमनी हुई। आखिरकार वह घड़ी भी आ गई है जिसका आरती के फैंस को इंतजार था, जब आरती सात फेरों के बंधने में बंधने के लिए तैयार हैं। चलिए देखते हैं आरती सिंह की शादी की कुछ झलकियां।

घोड़ी चढ़े दूल्हे राजा

आरती सिंह के दूल्हे राजा और बिजनेसमैन दीपक चौहान बारात लेकर निकल चुके हैं। उनकी बारात की कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। इन वीडियो में साफ देखा जा सकता है दीपक चौहान महाराजाओं के स्टाइल में हाथ में तलवार लिए और दूल्हे के भेष में घोड़ी पर बैठे हुए हैं। दीपक चौहान की बारात बेहद शानदार तरीके से निकल रही है।

लड़की वाले हैं तैयार

दूसरी ओर, आरती के भाई कृष्णा अभिषेक और भाभी कश्मीरा और उनके बच्चे बारात के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। कश्मीरा व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कृष्णा अभिषेक ने हरे रंग की पगड़ी के साथ व्हाइट एंब्रॉइडरी वाला आउटफिट पहना है। आपको बता दें, आरती और दीपक चौहान की प्री-वेडिंग्स की काफी सारी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वही बहुत से पॉपुलर सितारे भी इस खूबसूरत जोड़े को ब्लेसिंग देने के लिए पहुंच रहे हैं। आरती की शादी के Updates के लिए लगातार बनिए रहिए हमारे साथ। ये भी पढ़ें: सलमान खान के घर फायरिंग केस में बड़ा Update, ये लोग भी हुए गिरफ्तार!

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.