Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

ग्रैमी अवॉर्ड विनर ने एल्बम कवर के लिए उतारे कपड़े, वायरल हुआ फोटो, भड़के नेटीजंस बोले ‘इसकी जरूरत…’

Beyonce Give Pose Without Clothes: 28 बार की ग्रैमी अवार्ड विनर बेयोंसे ने एक एल्बम कवर के लिए बिना कपड़ों के पोज दिया है, जिसे देख यूजर्स भड़क गए हैं।

Beyonce
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Beyonce Give Pose Without Clothes: 28 बार की ग्रैमी अवॉर्ड विनर बियोंसे (Beyonce ) ने अपने नए एल्बम के कवर पेज के लिए सारे कपड़े उतार दिए हैं। उन्होंने सिर्फ एक सैशे से अपना शरीर ढका हुआ है, जिसके साथ एक कैप्शन भी शेयर किया है। दरअसल एक्ट्रेस और सिंगर ने अपने आठवें स्टूडियो एल्बम और देशी संगीत की शुरुआत के लिए काउबॉय कार्टर की दूसरी प्रोमो के लिए बिना कपड़ों के फोटो शूट करवाया है। इसकी फोटो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की है। उनका ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बिना कपड़ों के किया फोटोशूट

बियोंसे ने इस पोज को देने के लिए अपने बालों की छोटी-छोटी चोटी बनाई हुई है, जिसमें मोती लगाए हुए हैं। साथ में माथे पर भी मोतियों की एक पट्टी से लगाई हुई है। वहीं एक हाथ से अपनी प्राइवेट पार्ट को ढका हुआ है तो दूसरे हाथ में जलती हुई सिगरेट पकड़ी हुई है, जिसमें से धुआं निकल रहा है।

एक्ट्रेस ने अपने शरीर को ढकने के लिए सिर्फ एस सैशे का इस्तेमाल किया हुआ है, जिस पर लिखा है  ‘एक्ट ii BEYINCÉ’, जो उसके परिवार का नाम है। उन्होंने ये भी बताया कि वो अपने परिवार के उन लोगों में से एक है जिसका अंतिम नाम बर्थ सर्टिफिकेट पर गलत छपा हुआ है।

बीते सप्ताह लॉन्च हुआ था पहला एल्बम कवर

पता हो कि बियोंसे  ने पिछले वीक ही पहला एल्बम कवर लॉन्च किया था। जिसमें उन्होंने काउबॉय कार्टर के टॉपिक और तारीख के बारे में जानकारी दी थी। ये तारीख थी 29 मार्च। फोटो में वो व्हाइट घोड़े पर बैठकर हाथों में अमेरिकी झंडे को लहराते हुए सफेद और नीले रंग की ड्रेस में रोडियो क्वीन की सेवा करती नजर आईं थी।

लोगों ने किया ट्रोल

अब जैसे ही बेयॉन्से का ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- यह दुनिया इस बात की होड़ बन गई है कि कौन अधिक शरीर दिखा सकता है।

Beyonce

इंस्टाग्राम कमेंट्स स्क्रीनशॉट

आने वाली पीढ़ी का अश्लीलता के प्रति असंवेदनशील होना दुखद है। एक अन्य ने लिखा- मुझे समझ नहीं आता कि वह दूसरों की तरह नग्नता दल में क्यों शामिल हो रही है? हालांकि उसकी एक क्लास है और वह पहले से ही एक ब्रांड है, उसे संगीत या ऐसा कुछ बेचने के लिए अपना नग्न शरीर दिखाने की जरूरत नहीं है।

दूसरे यूजर ने लिखा- हे भगवान, यह क्या है?!? क्या हर कोई इस चीज़ के लिए इतना बेताब है? बस कपड़े पहन लो और एक सम्मानित इंसान बनो! इसी तरह से कई और कमेंट्स आए हैं।

यह भी पढ़ें: Randeep Hooda की Veer Savarkar मचाएगी धमाल या जाएगी ठंडे बस्ते में?

First published on: Mar 22, 2024 08:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.