Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

Govinda ने झेला औलाद की मौत का गम, 3 महीने में गई बेटी की जान, अब पत्नी ने बयां किया दर्दनाक किस्सा

Govinda Daughter Death Reason: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की लाइफ एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है, क्योंकि उनकी वाइफ सुनिता आहूजा ने पॉडकास्ट में अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए। इस दौरान स्टार वाइफ ने उस दर्दनाक किस्सा का भी जिक्र किया, जिसके बारें में शायद बहुत कम लोग जानते हैं।

Govinda
Govinda

Govinda Daughter Death Reason: हीरो नंबर 1, राजा बाबू, राजाजी, मुकाबला, इज्जतदार, नसीब,स्वर्ग और एक और एक ग्यारह जैसी 70 से ज्यादा हिट फिल्में देने वाले बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को किसी खास इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। गोविंदा अचानक सुर्खियों में बने हुए हैं, इस बार एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में आए हैं। गोविंदा के दो बच्चें हैं, एक बेटी और एक बेटा। मगर बहुत कम लोग यह बात जानते हैं कि गोविंदा औलाद की मौत के सदमा झेल चुके हैं। हाल ही में उनकी गोविंदा की वाइफ सुनीत आहूजा ने अपनी दूसरी बेटी की मौत कैसे हुई उसे लेकर खुलकर बात की।

सुनीता ने बताया क्यों यश से है ज्यादा प्यार?

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा हाल ही में एक चर्चित पॉडकास्ट का हिस्सा बनी थीं। जहां उन्होंने अपनी लाइफ के बारे में काफी कुछ बताया। इस दौरान बच्चों के बारे में भी बात की। पॉडकास्ट ‘टाइमआउट विद अंकित‘ में सुनीता ने बताया कि उन्होंने खुलासा करते हुए कहा, शुरुआत से ही उन्होंने अपने बेटे यशवर्धन को ज्यादा लाड़ और प्यार से पाला है, क्योंकि वो अपनी बहन टीना से पूरे 8 साल बाद पैदा हुआ था।

यह भी पढ़ें: 37 की उम्र में मशहूर एक्ट्रेस ने की रचाई दूसरी शादी, इंटीमेट वेडिंग की पहली तस्वीर आई सामने

3 महीने की बेटी को खो चुका कपल

सुनीता ने आगे बताया कि यश से पहले और टीना के एक साल बाद उनकी एक और बेटी हुई थी। मगर वो तीन महीने बाद ही उसकी मौत हो गई। उसकी प्रीमैच्योर डिलीवरी हुई थी, और इस वजह से वो ज्यादा दिनों तक सर्वाइव नहीं कर पाई। दरअसल, तीन महीनों तक उसके फेफड़े डेवलेप (Govinda Daughter Death Reason) नहीं हो पाए थे।

बेटी को खोकर डर गईं सुनीता

सुनीता ने फिर बताया कि बेटी को खोने (Govinda Daughter Death Reason) के बाद वो काफी ज्यादा डर गई थीं। इसी वजह से वो यश को ज्यादा लाड़ करती हैं, क्योंकि वो उस हादसे के 7 साल बाद हुए थे। सुनीता ने कहा कि घर में सबसे शरारती भी यश ही हैं, वैसे वो टीना और यश दोनों के साथ ही सख्त रहती हैं, मगर उन्होंने कभी अपने बच्चों को नौकरों के सहारे नहीं छोड़ा। गोविंदा की वाइफ का कहना था कि वो खुद बच्चों को स्कूल छोड़ने और लेने जाया करती थीं।

यह भी पढ़ें: 200 करोड़ का बजट, 20 करोड़ में सिमटी; एक्शन हीरो की ये सुपरफ्लॉप फिल्म

First published on: Sep 16, 2024 01:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.