Tuesday, 1 October, 2024

---विज्ञापन---

’24 घंटे तक ICU में रहेंगे..’ गोली लगने के बाद Govinda की बेटी का पहला बयान, बताया कैसे हैं पापा?

Govinda Shot By Own Gun: गोविंदा (Govinda) को 1 अक्टूबर की तड़के सुबह अपनी ही लाइसेंसी र‍िवॉल्‍वर से गोली लग गई, उसके बाद एक्टर को तुरंत क्रिटिकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया। गोली लगने की खबर से उनके चाहने वाले काफी ज्यादा परेशान हो गए हैं। ऐसे में गोविंदा की बेटी टीना ने पापा की हेल्थ को लेकर बड़ी जानकारी साझा की है।

govinda health update
govinda health update

Govinda Shot By Own Gun: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को लेकर आज सुबह चौंकाने वाली खबर सामने आई, जिसने हर किसी को परेशान कर दिया। गोविंदा को गोली लगने की खबर सुनते ही एक्टर के चाहने वालों के हालत खराब हो गई थी। गोविंदा (Govinda) को 1 अक्टूबर की तड़के सुबह अपनी ही लाइसेंसी र‍िवॉल्‍वर से गोली लग गई, उसके बाद एक्टर को तुरंत क्रिटिकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक्टर के पैर से गोली तो निकाल दी गई है, मगर उन्हें आईसीयू में रखा गया है। गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने बताया है कि उनके पापा की तबीयत कैसी है और डॉक्टरोंं ने उनको लेकर क्या अपडेट दिया है।

गोविंदा से मिलने आईं बेटी टीना 

गोविंदा को गोली लगने (Govinda Shot By Own Gun) के बाद मुंबई के जुहू इलाके में स्थित क्रिटिकेयर अस्पताल के एडमिट कराया गया था, इस समय वो ICU में भर्ती हैं और उनकी सर्जरी हुई है। गोली लगने की खबर के बाद लगातार परिवार के सदस्य हॉस्पिटल उनसे मिलने पहुंच रहे है, सबसे पहले एक्टर के भांजे और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की वाइफ एक्ट्रेस कश्मीरा शाह पहुंची थीं। एक्टर के भाई और अब उनकी बेटी टीना आहूजा हॉस्पिटल पहुंचीं। टीना का अस्पताल के बाहर से वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो कैप लगाए नीचे मुंह करके बैठी दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में ‘छम्मा छम्मा’ गर्ल, 15 साल बाद सलमान संग आएंगी नजर?

कब तक आईसीयू रहेंगे एक्टर?

गोविंदा एक जाने-माने एक्टर हैं और गोली लगने की खबर से उनके चाहने वाले काफी ज्यादा परेशान हो गए हैं। ऐसे में गोविंदा की बेटी टीना ने पापा की हेल्थ को लेकर बड़ी जानकारी साझा की है। ‘इंडियन एक्सप्रेस’ को दिए इंटरव्यू में टीना आहूजा ने कहा,  ‘पापा कम से कम 24 घंटे तक आईसीयू में रहेंगे। 24 घंटे बाद डॉक्टर तय करेंगे कि पापा को आईसीयू में रखना है या नहीं। डॉक्टर लगातार पापा की हालत पर नजर रख रहे हैं, चिंता की कोई बात नहीं है।’

कहां लगी एक्टर को गोली? (Govinda Shot By Own Gun)

गोविंदा के बड़े भाई कीर्ति कुमार उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे थे, जहां अपने भाई से मिलने के बाद उन्होंने मीडिया और फैंस का शुक्रिया अदा किया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि एक्टर को कहां गोली लगी है? कीर्ति कुमार ने कहा कि एक्टर बस र‍िवॉल्‍वर को चेक कर रहे थे तभी ये हादसा हुआ। उन्होंने आगे कहा, ‘गोविंदा को पैर के अंगूठे में गोली लगी है और बात ये नहीं है कि उन्हें जांघ, घुटने या कहां गोली लगी है बल्कि ये है कि वो रिकवर कर रहे हैं।’

यह भी पढ़ें: Govinda को लगी गोली,अस्पताल पहुंचें शिवसेना मंत्री, बताया कब होंगे डिस्चार्ज?

First published on: Oct 01, 2024 03:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.