Tuesday, 1 October, 2024

---विज्ञापन---

गोविंदा को लगी गोली, जानें क्या है पूरा मामला, कैसे हैं एक्टर?

Govinda: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा को लेकर खबर आ रही है कि उन्हें गोली लग गई है। ये हादसा उनकी ही रिवॉल्वर से हुआ था जब वो कहीं जाने की तैयारी कर रहे थे। जानें क्या है पूरा मामला...

Govinda

Govinda: बॉलीवुड स्टार गोविंदा को गोली लग गई है। मिली जानकारी के अनुसार वो अपनी ही रिवॉल्वर से जख्मी हुए हैं। ये हादसा सुबह पौने पांच बजे हुआ जिसमें उनके पैर में गोली लग गई। आनन फानन में एक्टर को CRITI केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल एक्टर किसी काम से कहीं जा रहे थे जब गलती से मिस फायरिंग हो गई और वो बाल-बाल बचे।

कैसे हुआ हादसा

गोविंदा को लेकर खबरें आ रही हैं कि उन्हें गोली लगी है। इस खबर के सामने आते ही उनके फैंस चिंता में पड़ गए हैं। अब सवाल ये उठता है कि आखिर एक्टर को गोली लगी कैसे? मिली जानाकरी के मुताबिक एक्टर अपनी गन को साफ कर रहे थे तभी मिस फायर हो गया और ये हादसा हुआ।

अब कैसे हैं एक्टर

गोविंदा की फैन फॉलोइंग के बारे में तो सब ही जानते हैं। ऐसे में एक्टर को गोली लगने की खबरे के सामने आने के बाद से उनके चाहने वाले ये जानने के लिए बेकरार हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्टर को जल्दी से अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज शुरू हुआ। अब बताया जा रहा है कि एक्टर की हालत स्थिर है।

मैनेजर बताया कैसे हुआ हादसा

गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने हादसे के बारे में एएनआई से बात की और बताया कि गोविंदा अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर को केस में रख रहे थे तभी उनके हाथ से वो गिर गई और गोली चल गई। ऐसे में उनके पैर में गोली लग गई। हालांकि डॉक्टरों ने उनकी गोली को निकाल दिया है और हालत पहले से अच्छी है। लेकिन वो अभी आईसीयू में ही डॉक्टरों की कड़ी निगरानी में हैं।

बीवी सुनीता कोलकाता में है

मिली जानकारी के अनुसार, गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे। उनकी पत्नी सुनीता कोलकाता में ही हैं। अस्पताल में भर्ती एक्टर के पास उनकी बेटी हैं और अब अभिनेता की हालत पहले से ठीक बताई जा रही है। अस्पताल में कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर कहां जा रहे थे गोविंदा? ‘चीची’ के मैनेजर ने बताया सच, अब कैसे हैं एक्टर?

First published on: Oct 01, 2024 09:18 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.