Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

Stree 2 के फैंस के लिए अच्छी खबर, मेकर्स ने टिकट खरीदने पर दिया ये स्पेशल ऑफर

Stree 2 मूवी सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है। यह फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बन चुकी है। अब मेकर्स ने स्त्री के फैंस के लिए खास ऑफर जारी किया है। अगर आपने भी अभी तक यह फिल्म नहीं देखी तो जल्द ही टिकट बुक करवा लें।

Stree 2 Movie: सिनेमाघरों में स्त्री 2 ने सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। मूवी की ताबड़तोड़ कमाई देख मेकर्स भी फूले नहीं समा रहे हैं। थियेटर्स में चार हफ्ते के बाद भी यह फिल्म तहलका मचा रही है। इसकी हॉरर कॉमेडी लोगों को इतनी भा रही है कि लोग अपने आप को दोबारा जाने से भी रोक नहीं पा रहे हैं। वहीं अब मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक खास स्कीम निकाली है। अगर आपने भी अभी तक मूवी नहीं देखी है तो आपके लिए भी ये स्कीम फायदेमंद साबित हो सकती है।

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी

स्त्री 2 हिंदी सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। मूवी में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की सक्सेस के बाद से ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म दर्शकों की पहली पसंद बन गई है। फिल्म के कलाकारों ने भी अपनी एक्टिंग के लिए काफी वाहवाही बटोरी।

दर्शकों के लिए खास ऑफर

अब मेकर्स स्त्री के फैंस के लिए अच्छी खबर लेकर आए हैं। 13 सितंबर, शुक्रवार को स्त्री 2 के निर्माताओं ने एक स्पेशल ऑफर जारी किया है। मेकर्स फिल्म की एक टिकट खरीदने पर दूसरा टिकट फ्री करने की घोषणा की है। यानि अब एक टिकट खरीदने पर दूसरा टिकट दर्शकों को मुफ्त मिलेगा। है ना ये स्त्री की तरह ही एकदम स्पेशल ऑफर?

यह भी पढ़ें: डेब्यू मूवी में बॉडी शेमिंग की शिकार हुईं ‘ड्रीम गर्ल’ की बेटी, एक्ट्रेस ने बताया फिल्मी दुनिया का सच

हॉरर कॉमेडी है मूवी

‘स्त्री 2’ 2018 में आई ‘स्त्री’ मूवी का दूसरा भाग है। इसकी कहानी चंदेरी गांव के आसपास घूमती है। इसका पहला पार्ट भी लोगों को खूब पसंद आया था। वहीं अब भी दूसरे भाग को खूब पसंद किया जा रहा है। इस पार्ट में कुछ नए एक्टर्स की भी एंट्री हुई है, जिससे मूवी को चार चांद लग गए।

फिल्म का ये आइटम सॉन्ग हुआ वायरल

फिल्म में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को भी काफी पसंद किया जा रहा है। दरअसल तमन्ना ने मूवी में एक आइटम सॉन्ग ‘आज की रात’ किया है। इसमें तमन्ना के मूवज ने दर्शकों को दिवाना बना दिया। फिल्म के साथ-साथ यह गाना भी लोकप्रिय हो गया है।

First published on: Sep 13, 2024 01:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.