Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

सुपरस्टार्स को उंगलियों पर नचाया, बिन ब्याही कहलाई मां, 51 की उम्र में सीक्रेट शादी का कोरियोग्राफर ने बताया सच

Geeta Kapur Marriage Truth: फिल्म इंडस्ट्री में हर एक सुपरस्टार को अपनी उंगलियों पर नचाने वाली एक ऐसी कोरियोग्राफर जो बिन ब्याही मां बन चुकी है। उनकी शादी को लेकर अक्सर ही चर्चा होती रहती है, इस बीच अफवाहें फैल रही हैं कि उन्होंने गुपचुप शादी कर ली है, जिस पर खुद गीता कपूर ने चुप्पी तोड़ी है।

geeta kapoor

Geeta Kapur Marriage Truth: शाहरुख खान हो या फिर सलमान खान या फिर यंग स्टार्स ही क्यों ना हो। हर किसी को अपनी उंगलियों पर नचाने वाली बिना ब्याही कोरियोग्राफर जिसे सब कहते हैं मां… जी हां, आपने सही पहचाना हम इंडस्ट्री की दिग्गज कोरियोग्राफर गीता कपूर की बात कर रहे हैं। गीता कपूर ने वैसे ज्यादातर बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है, मगर टीवी रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ से गीता मां के नाम से गीता कपूर को घर-घर में पहचान मिली थी। इस बीच अब वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

गीता ‘मां’ ने रचाई सीक्रेट शादी?

दरअसल, ऐसी खबरें फैल रही हैं कि गीता कपूर ने गुपचुप शादी (Geeta Kapur Marriage Truth) कर ली है। ऐसे में अब नवभारत टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में गीता कपूर ने खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए शादी का सच बताया है। कोरियोग्राफर ने शादी की खबरों को खारिज कर दिया है और कहा कि उन्होंने शादी नहीं की है।

यह भी पढ़ें: जिस्म से सरका कपड़ा और..शूट हुआ अश्लील सीन, जो बना एक्ट्रेस की मौत की वजह, पहचाना कौन?

अफवाहों पर क्या बोलीं गीता कपूर

गीता कपूर ने इंटरव्यू में बोला, फिल्म इंडस्ट्री जुड़े होने वाले हर शख्स को अपने बारे में कई अफवाहें सुनने को मिलती हैं, नेटवर्थ को लेकर ज्यादातर अफवाहें सामने आती हैं। मेरे बारे में ही किसी ने लिखा था कि मेरे पास करोड़ों की कारें और बंगले हैं, मगर फिर मैं सोचती हूं कि ये सब कहा हैं। मुझे भी जानना है ताकि में उस बंगले में रह संकू। कारों को चला सकूं। मेरे पास जो पैसा है, वो किस बैंक में है। मैं उससे खर्च करना चाहती हूं। ये सारी अफवाहें कई बार बहुत हैरान करती हैं क्योंकि सरकार को हम टैक्स देते हैं और उन्हें पता है हमारे पास कितनी संपत्ति है।

क्या है गुपचुप शादी का सच

अपनी शादी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए गीता ने कहा, मेरे बारे में अफवाह फैल रही हैं कि मैं शादीशुदा हूं। मैंने चोरी चुपके शादी कर ली है, मगर ऐसा नहीं है। अगर मैं शादी करती तो मैं खुशी से सबको बताती कि मैं शादीशुदा हूं, मेरे कई बच्चे हैं। ये अफवाहें अब बंद होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: ‘सरिता भाभी’ की हॉटनेस का नहीं कोई तोड़, रियल लाइफ में भी हैं बेहद गॉर्जियस

First published on: Jul 17, 2024 12:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.