Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Friday New Releases: OTT पर आ रही हैं ये 4 बेहतरीन फिल्में-सीरीज; 1 बार देखना तो बनता है

Friday OTT New Releases: यह हफ्ता तो काफी ज्यादा मजेदार होने वाला है, क्योंकि इस वीकेंड छुट्टियां हैं। ऐसे में लोग ज्यादा जानना चाहते हैं कि इस हफ्ते कौन-कौन-सी नई फिल्में और सीरीज रिलीज होने जा रही हैं, जिनका मजा वो घर बैठे ले पाएंगे। चलिए आपको उन 6 फिल्मों के नाम बताते हैं, जो 16 अगस्त को रिलीज होंगी और आपके वीकेंड को खास बना देंगी।

Friday OTT New Releases

Friday OTT New Releases: 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस है और ऐसे में थियेटर से लेकर ओटीटी पर कई सारी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही हैं। जब से ओटीटी आया है, तभी से दर्शक हर हफ्ते ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्मों का इंतजार करते रहते हैं। यह हफ्ता तो काफी ज्यादा मजेदार होने वाला है, क्योंकि इस वीकेंड छुट्टियां हैं। ऐसे में लोग ज्यादा जानना चाहते हैं कि इस हफ्ते कौन-कौन-सी नई फिल्में और सीरीज रिलीज होने जा रही हैं, जिनका मजा वो घर बैठे ले पाएंगे। चलिए आपको उन 6 फिल्मों के नाम बताते हैं, जो 16 अगस्त को रिलीज होंगी और आपके वीकेंड को खास बना देंगी।

पर्ल – नेटफ्लिक्स

नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म ‘पर्ल’ एक साइकिलिस्ट हॉरर थ्रिलर है, जो साल 2022 की फिल्म ‘एक्स’ का प्रीक्वल है। यह एक किसान लड़की की कहानी है, जो फिल्म स्टार बनने का सपना देखती है। फिल्म स्टार बनने का सपना धीरे-धीरे उसका जुनून बन जाता है और वो इसके चलते अपने पैरेट्ंस के खेत में कई हिंसक वारदातों को अंजान दे देती है।

‘चमक: द कन्क्लूजन’ -सोनीलिव

सोनी लिव पर इस शुक्रवार ‘चमक: द कन्क्लूजन’ वेब सीरीज स्ट्रीम होने वाली है और यह एक म्यूजिकल थ्रिलर ड्रामा है। नया सीजन काला के चारों तरफ घूमता है, जो पंजाब वापस आता है और अपने पिता की रहस्यमयी हत्या को सुलझाने के मिशन पर निकल पड़ता है। अपने इस सफर में पंजाब में संगीत की दुनिया के कई डार्क फेज से पर्दा भी उठाने वाला है।

बेल एयर सीजन 3- जियो सिनेमा

‘ बेल एयर’ का सीजन 3 भी 16 अगस्त को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने जा रहा है और इसे देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। वेस्ट फिलाडेल्फिया के विल स्मिथ नाम के लड़के की कहानी है। यह एक दिलचस्प कहानी है, जो आपके इस वीकेंड के मजेदार बना देगी।

‘आई कांट लिव विदाउट यू’- नेटफ्लिक्स

‘पर्ल’ के अलावा नेटफ्लिक्स पर 16 अगस्त को ‘आई कांट लिव विदाउट यू’ भी स्ट्रीम हो रही है। यह फिल्म एक ऐसे आदमी की है, जो अपने काम के प्रति जुनूनी है और उसकी जिंदगी उस वक्त बदल जाती है। जब अपने काम के चलते एक फैमिली इवेंट को खराब कर देता है और उसके बाद उसकी वाइफ उसे धमकी देती है। अब इस शख्स को अपनी लाइफ की दो सबसे प्यारी चीजों में से किसी एक को चुनना है, एक है उसका फोन और दूसरी उसकी 20 साल पुरानी शादी। अब वो शख्स किसे चुनना है, ये देखने के लिए आपको मूवी देखनी पड़ेगी।

यह भी पढ़ें: Emergency Trailer: कंगना रनौत की फिल्म के 7 जबरदस्त डायलॉग, सुनते ही खड़े हो जाएंगे रोंगटे

 

First published on: Aug 14, 2024 08:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.