TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

इन फिल्मों ने कर दी Boldness की लिमिट क्रॉस, सिनेमाघरों में नहीं मिली जगह तो OTT पर मचाया गदर

These Films Crossed Boldness Limits: फिल्मों में बोल्ड और इंटीमेट सींस होना आम बात हो गई है। थोड़े बहुत सीन होने पर तो सेंसर बोर्ड कुछ कट लगाकर फिल्म रिलीज करने की इजाजत दे देता है। मगर इंटीमेट सीन की भरमार हो तो उन्हें सिनेमाघरों में रिलीज होने की इजाजत नहीं दी जाती। लेकिन ओटीटी […]

इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड
These Films Crossed Boldness Limits: फिल्मों में बोल्ड और इंटीमेट सींस होना आम बात हो गई है। थोड़े बहुत सीन होने पर तो सेंसर बोर्ड कुछ कट लगाकर फिल्म रिलीज करने की इजाजत दे देता है। मगर इंटीमेट सीन की भरमार हो तो उन्हें सिनेमाघरों में रिलीज होने की इजाजत नहीं दी जाती। लेकिन ओटीटी एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां सेंसर बोर्ड का पहरा नहीं है, तभी तो जो फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हो पाती उन्हें ओटीटी पर जगह मिल जाती है। आज हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें बोल्डनेस की भरमार है और आप उन्हें ओटीटी पर देख सकते हैं। तो चलिए जानते हैं उन फिल्मों के नाम।

'गारबेज'

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है फिल्म 'गारबेज' का। कौशिक मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म रामी नाम की एक लड़की के इर्द गिर्द घूमती है। रामी का एक बोल्ड MMS लीक हो जाता है जिसके बाद आता है कहानी में मोड़। बोल्डनेस की भरमार होने के कारण ये फिल्म सिनेमाघर में रिलीज नहीं हो पाई, और क्योंकी इसे सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेट नहीं दिया। [caption id="attachment_404752" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट: गूगल[/caption] लेकिन अगर आप इसे देखना चाहते हैं तो नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। फिल्म में त्रिमाला अधिकारी, शतरूपा दास और तन्मय धनिया आपको लीड रोल में नजर आएंगे।

'पांच'  (These Films Crossed Boldness Limits)

के के मेनन, आदित्य श्रीवास्तव, विजय मौर्या, जॉय फर्नाडिस और तेजस्विनी कोल्हापुरे स्टारर फिल्म पांच में भी बोल्डनेस की भरमार है। फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की ये फिल्म 5 दोस्तों पर आधारित है जो सिंगर बनने के लिए स्ट्रगल करते हैं। बोल्डनेस की अधिकता के कारण ये सिनेमाघर पर रिलीज नहीं हुई, लेकिन आप इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, अमेजन और हॉटस्टार पर देख सकते हैं। यह भी पढ़ें: एडल्ट फिल्मों को ‘Blue Film’ के नाम से ही क्यों जाना जाता है? कोई और रंग क्यों नहीं?

'लोएव'

समलैगिक रिलेशन पर बनी 'लोएव' में भी बोल्डनेस और इंटीमेट सींस की भरमार है। ये दो लड़कों की जिंदगी पर बनी है। आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

'अनफ्रीडम'  (These Films Crossed Boldness Limits)

बोल्डनेस से भरी 'अनफ्रीडम'  को देखने से पहले अपने कमरे का दरवाजा बंद कर लें। जी हां, इस मूवी में इतने सारे इंटीमेट सीन हैं तभी तो सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई। लेकिन आप इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

एंग्री इंडियन गॉडेस

इस फिल्म के ट्रेलर पर जमकर विवाद हुआ था, ऐसे में सेंसर बोर्ड की कैंची फिल्म के सींस पर जमकर चली। लेकिन मेकर्स ने इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने से मना कर दिया। अगर आप इसे देखना चाहते हैं तो ओटीटी पर देख सकते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.