Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

पार्टनर के साथ देखने की न करें गलती, धोखे पर बने ये 5 PAK ड्रामा देख प्यार से हो जाएगी नफरत

Pakistani Dramas On Cheating: अगर आप भी पाकिस्तानी ड्रामा देखना पसंद करते है, तो आपको यह 5 ड्रामा जरूर देखने चाहिए। मगर इन ड्रामा को आप गलती से भी अपने पार्टनर के साथ न देखें, क्योंकि इनकी कहानी पार्टनर के धोखे और फरेब पर ही बनी है।

Pakistani Dramas On Cheating
Pakistani Dramas On Cheating

Pakistani Dramas On Cheating: ओटीटी के जमाने में आज कल आप आराम से किसी भी भाषा के सीरियल और मूवीज को देख सकते हैं। इन दिनों भारत में सबसे ज्यादा कोरियन और पाकिस्तानी सीरियल्स का क्रेज देखने को मिल रहा है और सिर्फ लड़किया ही नहीं बल्कि लड़के भी इन शोज को देखना पसंद करते हैं। अगर आप भी रोमांस और प्यार-मोहब्बत वाले ड्रामा को देखकर बोर हो गए हैं, तो आज हम आपको कुछ हटकर कहानियों के बारे में बताने जा रहे है, जिन्हें देखकर आपका दिल खुश हो गया है। लेकिन हां, इन शोज को देखने के बाद आपका प्यार से भरोसा उठ जाएगा।

धोखे और फरेब पर आधारित 5 पाकिस्तानी ड्रामा 

हमसफर

पाकिस्तान से लेकर भारत में सबसे ज्यादा पॉपुलर होने वाला पाक ड्रामा हमसफर का नाम इस लिस्ट में शामिल है, इस पाकिस्तानी ड्रामे को आप लोग यूट्यूब पर आराम से देख सकते हैं। इसमें माहिरा खान और फवाद खान जैसे दिग्गज स्टार्स अहम रोल में है। इस कहानी में फवाद का कैरेक्टर अपनी वाइफ पर शक करता है। अशर और खिरद की कहानी को लोगों ने काफी पसंद किया था।

दरार

पाकिस्तानी सीरियल (Pakistani Dramas On Cheating) में दरार भी काफी पॉपुलर हुआ था, इस में मोमल शो ने लीड रोल प्ले किया है। इस शो में लालच और चालाकी को इस बखूबी से दिखाया गया है कि देखने वाले का प्यार से ही भरोसा उठ जाएगा। यूट्यूब पर आराम से इस शो के मजे ले सकते हैं, मगर अपने पार्टनर के बिना देखें, ताकि वो कोई चालाकी न सीख ले।

यह भी पढ़ें: 200 करोड़ का बजट, 20 करोड़ में सिमटी; एक्शन हीरो की ये सुपरफ्लॉप फिल्म

फितरत

सबूर अली और अली अब्बस जैसे स्टार्स से भरे पाकिस्तानी ड्रामे फितरत के नाम से ही आप समझ सकते हैं कि इसमें किसी की फितरत के बारे में दिखाया गया है। प्राइम वीडियो और यूट्यूब पर मौजूद इस सीरियल में फरिया नाम की लड़की शॉर्टकट के जरिए अपनी परेशानियों से निपटने का रास्ता निकालती है, लेकिन शादी के बाद उसके सामने पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का सच सामने आ जाता है।

जलन 

मीनल खान , अरीबा हबीब , एम्माद इरफ़ानी और फ़हाद शेख़ स्टारर पाकिस्तानी ड्रामा जलन दो बहनों की कहानी है। जलन पर बने इस सीरियल में निशा और मीशा दो बहनें हैं और निशा को अपनी बहन की हर एक चीज को छीनने की आदत है। मगर हद जब हो जाती है, जब उसकी शादीशुदा जिंदगी खराब करने पर उतर जाती है और अपनी भी सगाई तोड़ने की साजिश करती है। यूट्यूब पर आप इस ड्रामे को मुफ्त में देख सकते हैं।

कुर्बान

पाकिस्तानी इंडस्ट्री की सबसे फेमस एक्ट्रेस इकरा अज़ीज़ के सीरियल कुर्बान को अगर आपने अभी तक नहीं देखा है, तो आप इसे जरूर देख सकते हैं। इकरा के अलावा इस ड्रामे में बिलाल अब्बास और शहज़ाद शेख अहम रोल में है और इन तीनों की एक्टिंग भी दमदार है। एक लव ट्रायंगल पर आधारित है। यूट्यूब पर कुर्बान सीरियल मुफ्त में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: पहले ही हो हुआ मौत का एहसास; 1 गलती जो बनी बॉलीवुड के सबसे बड़े विलेन का काल

 

First published on: Sep 15, 2024 06:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.