Friday, 18 October, 2024

---विज्ञापन---

तलाक की अफवाहों के बीच फरदीन खान को आई बच्चों की याद, एक्टर बोले- आसान नहीं है…

Fardeen Khan: फरदीन खान ने तलाक की अफवाहों के बीच खुलासा किया है कि उन्हें अपने बच्चों की बहुत याद आती है। एक्टर ने बताया कि वो अपने परिवार के साथ समय बिताना मिस करते हैं। 

Fardeen Khan Family
Fardeen Khan Family

Fardeen Khan: फरदीन खान और नताशा के तलाक की अफवाह तेजी से फैल रही है। इसी बीच एक्टर ने बताया है कि उनके बच्चों की उन्हें बहुत याद आती है। एक्टर की पत्नी और बच्चे लंदन में रहते हैं। फरदीन खान ने अपनी पत्नी से तलाक पर कुछ भी नहीं बोला है। फरदीन खान ने लंबे ब्रेक के बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी की है। इंडस्ट्री में कमबैक के बाद फरदीन खान सुर्खियां बटोर रहे हैं।

तलाक के बीच फरदीन को आई बच्चों की याद

फरदीन खान ने हाल ही में बॉम्बे टाइम्स को इंटरव्यू दिया है। इस दौरान एक्टर ने बताया है कि वो अपनी फैमिली को कितना मिस करते हैं। फरदीन खान ने बोला है कि उन्हें अपने बच्चों की ‘बहुत याद आती है।’ फरदीन ने कहा, “यह आसान नहीं है। मैं यह नहीं बताना चाहता कि वे दूर क्यों हैं। मुझे उनकी बहुत याद आती है। मैं उन्हें हर चार से छह सप्ताह में मिलने के लिए जाता हूं। हम रोजाना वीडियो कॉल पर बात करते हैं। लेकिन मैं उनके लाइफ में रोज मिलना, उन्हें बड़ा होते देखना, उनके लाइफ में डिसीजन लेने में मदद करना और उन्हें एक अच्छी लाइफ देना, उनके साथ समय बिताने को मिस करता हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Fardeen F Khan (@fardeenfkhan)

बच्चों को पेंटिंग है पसंद

फरदीन ने आगे बताया, “मेरे बच्चे पेंटिंग करते हैं और मैंने मुंबई में अपने घर की दीवारों पर उनकी द्वारा पेंट की गई पेंटिग लगा रखी गईं हैं।  मुझे उनके गले लगना, दुलारना और उन्हें किस करना बहुत याद आता है। मैं अपना ध्यान भटकाने के लिए काम करता रहता हूं। और जब भी वे मुंबई आते हैं, तो मैं अपना पूरा शेड्यूल खाली कर देता हूं और 24/7 उनके साथ रहता हूं।”

फरदीन खान परिवार

फरदीन खान और नताशा के बीच चीजें ठीक ना होने की वजह से साल 2023 में कपल के तलाक का दावा किया गया था। ऐसा मानना था कि कपल की बीच काफी समस्याएं चल रही हैं। कपल आपसी सहमति से अलग-अलग रहने का फैसला ले रहे हैं। फरदीन खान और नताशा ने साल 2005 में शादी की थी। कपल के दो बच्चे हैं, बेटी डायनी और बेटा अजारिउ।

यह भी पढ़ें: पिता की मौत के बाद मलाइका ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- बिना किसी पछतावे से…

फरदीन खान  वर्कफ्रंट

फरदीन खान बॉलीवुड के फेमस एक्टर में से एक हैं। फरदीन खान ने साल 2010 में ‘दूल्हा मिल गया’ फिल्म की थी। इस फिल्म के बाद एक्टर ने एक लंबा ब्रेक लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर अपने परिवार के साथ लंदन चले गए। साल 2024 में फरदीन ने कमबैक किया और एक्टर की सीरीज ‘हीरामंडी’ और फिल्म ‘विस्फोट’, ‘खेल खेल में’ रिलीज हुई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Fardeen F Khan (@fardeenfkhan)

यह भी पढ़ें: बच्चन परिवार की बहू को इस एक्ट्रेस ने छोड़ा पीछे, बनी भारत की सबसे अमीर एक्ट्रेस

First published on: Oct 18, 2024 08:06 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.