Friday, 13 September, 2024

---विज्ञापन---

पॉपुलर यूट्यूबर का MMS लीक, आपत्तिजनक हालत में आई नजर! अब दी सफाई

Youtuber Sona Dey MMS Leaked: उर्वशी रौतेला का एक बाथरूम वीडियो एक पॉपुलर सोशल मीडिया स्टार का एमएमएस लीक होने से सनसनी मच गई है। अपने वायरल क्लिप पर यूट्यूबर ने सफाई दी है और वायरल वीडियो का सच भी रिवील किया है।

sona dey

Youtuber Sona Dey MMS Leaked: हाल ही में उर्वशी रौतेला का एक बाथरूम वीडियो लीक हो गया था, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थी। मगर अब उर्वर्शी के बाद फेमस सोशल मीडिया स्टार का एमएमएस लीक हो गया है, जिसने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। वायरल क्लिप में कथित तौर पर यूट्यूबर और इंफ्लुएंसर आपत्तिजनक हालत में नजर आईं। हालांकि इस वायरल वीडियो पर खुद इंफ्लुएंसर ने सफाई दी है और इसका सच भी बताया है। चलिए बताते हैं कि आखिर वीडियो के पीछे की सच्चाई क्या है और यह इंफ्लुएंसर कौन हैं।

कौन हैं यूट्यूबर सोना डे?

दरअसल, सोशल मीडिया पर जो एमएमएस क्लिप लीक (Youtuber Sona Dey MMS Leaked) हुआ है, वो जानी-मानी यूट्यूबर और इंफ्लुएंसर सोना डे का है। सोना डे सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और उनके वीडियो अक्सर ही इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। मगर इस बार उनका एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से वो चर्चा में आ गई हैं।

वायरल वीडियो पर क्या बोलीं सोना डे

इंटरनेट पर लीक हुए अपने एमएमएस को लेकर सोना डे ने चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने उन्होंने कहा कि यह वीडियो किसी ने उन्हें बदनाम करने के लिए बनाया है और वायरल किया है। सोना ने कहा, ‘यह वीडियो मेरा नहीं है और यह किसी ने मुझे सिर्फ बदनाम करने के लिए बनाया है। वीडियो में नजर आ रही लड़की भी वो नहीं हैं।’

वीडियो को बताया फेक

सोना डे ने इस वायरल वीडियो (Youtuber Sona Dey MMS Leaked) के फेक और एडिटेड बताया है और उन्होंने अपने फैंस से भी खास अपील करते हुए कहा कि वो इस तरह की चीजों पर ध्यान ना दे। वीडियो में नजर आ रही लड़की बांग्लादेश की है और सिर्फ उन्हें बदनाम करने के लिए इस तरह का झूठ फैलाया जा रहा है। उनका कहना है कि इस तरह के अश्लील वीडियो को महज उनकी इमेज खराब करने के लिए बनाया और फैलाया जा रहा है।

इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग

सोशल मीडिया पर सोना डे (Youtuber Sona Dey MMS Leaked) पर काफी सारे चाहने वाले हैं, जो उनकी वीडियो और फोटोज पर दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं। इंस्टाग्राम पर सोना डे के 9.1मिलियन फॉलोअर्स हैं। कभी देवी काली के अवतार में वो अपना वीडियो शेयर करती हैं, तो कभी गानों पर डांस करते नजर आती हैं। आज ही सोना डे स्वतंत्रता दिवस को लेकर एक खास वीडियो अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें: ‘दीदी से बहुत डरती हैं बेगम’, कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर केस पर बोलीं स्वरा भास्कर तो भड़क उठे लोग

First published on: Aug 13, 2024 07:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.