Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

फेमस यूट्यूबर Dhruv Rathee बने पापा, विदेशी वाइफ ने दिया पहले बच्चे को जन्म

YouTuber Dhruv Rathee Become Father: देश-दुनिया में अपनी बेबाकी के लिए पॉपुलर यूट्यूबर ध्रुव राठी पापा बन गए हैं। ध्रुव राठी  ने सोशल मीडिया पर अपने पापा बनने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। 

YouTuber Dhruv Rathee
YouTuber Dhruv Rathee

YouTuber Dhruv Rathee Become Father: रणवीर सिंह के बाद अब मशहूर यूट्यूबर के घर नन्हा मेहमान आया है। देश-दुनिया में अपनी बेबाकी के लिए पॉपुलर यूट्यूबर ध्रुव राठी पापा बन गए हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ध्रुव ने खुद पहली बार पापा बनने की खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की है। सोशल मीडिया पर यूट्यूबर ने अपने बेबी के साथ फोटो भी शेयर की है, जिस पर यूजर्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। ध्रुव की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके पापा बनने की खबर सुनकर उनके चाहने वाली बेहद खुश हो गए हैं।

पापा बने यूट्यूबर ध्रुव राठी 

यूट्यूबर ध्रुव राठी (Dhruv Rathee) ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पहली फोटो में ध्रुव कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उन्होंने अपने हाथ में एक न्यूबोर्न बेबी को पकड़ रखा है। ध्रुव राठी पापा बन गए हैं, उनकी जर्मन वाइफ ने बेटे को जन्म दिया है।  ध्रुव ने अपने बेटे की सोते हुए फोटो भी अपने फैंस को दिखाई है और उनके साथ शेयर की है।

यह भी पढ़ें: तलाकशुदा एक्टर से निकाह, हनीमून की जगह ली थेरेपी, लोग बोले गोल्ड डिगर, अब बोली ‘शानदार’ एक्ट्रेस

यूट्यूबर ने बेटे का किया वेलकम 

यूट्यूबर ध्रुव राठी (YouTuber Dhruv Rathee Become Father) ने अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अपने नन्हे बेटे का इस दुनिया में स्वागत करते हुए।’ बता दें कि जुलाई महीने में ध्रुव ने अपनी वाइफ जूली के बेबी बंप के साथ तस्वीरें शेयर कर उनकी प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की थी।

2021 में रचाई थी शादी

ध्रुव ने अपनी वाइफ जुली से साल 2021 में ऑस्ट्रिया में शादी रचाई थी। इन दोनों ने शादी से पहले लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। शादी के 3 साल बाद अब कपल के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है। जूली से ध्रुव की पहली मुलाकात 2014 में हुई थी।

यह भी पढ़ें: Naagin 7: ‘नागिन’ बन पछताईं ये 5 हसीनाएं, लोगों ने खूब उड़ाया एक्टिंग का मजाक

 

First published on: Sep 21, 2024 06:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.