Tuesday, 17 September, 2024

---विज्ञापन---

बेटे के बाद जुड़वा बेटियों के पापा बने मशहूर पंजाबी सिंगर, आजतक नहीं दिखाया बीवी का चेहरा

Mankirt Aulakh Welcome twins Daughters: पंजाबी गायक मनकीरत औलख के घर पर एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दी है। पंजाब इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर मनकीरत को एक नहीं बल्कि दो-दो खुशियों की सौगात मिली है। सिंगर मनकीरत औलख एक बार फिर पापा बन गए हैं।

Mankirt Aulakh blessed with twins Daughters

Mankirt Aulakh Welcome twins Daughters: पंजाबी गायक मनकीरत औलख के घर पर एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दी है। पंजाब इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर मनकीरत को एक नहीं बल्कि दो-दो खुशियों की सौगात मिली है। सिंगर एक बार फिर पापा बन गए हैं और उनको जुड़वा बेटियां हुई हैं। इसकी जानकारी खुद सिंगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है और अपनी बेटियों की पहली झलक भी दिखाई है।

जुड़वा बेटियों के पिता बने सिंगर 

‘बदनाम’ ‘जेल2’ ‘गैंगलेंड’ ‘भाबी’ ‘कदर’ ‘कोका’ जैसे हिट पंजाबी गानों के सिंगर मनकीरत औलख ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि वो जुड़वा बेटियों के पापा बन गए हैं। सिंगर ने बेटियों का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो हॉस्पिटल में नजर आ रही हैं। मनकीरत ने अपनी बेटियों के पैदा होने की जानकारी साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘भगवान की कृपा से आपको लाखों खुशियाँ मिलें!! वाहेगुरु के आशीर्वाद से। मुझे 2 जुड़वाँ बेटियों का आशीर्वाद मिला है। अब तक का सबसे अच्छा एहसास। वाहेगुरु दया करें।’

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela के लीक बाथरूम का पूरा क्लिप वायरल, नए वीडियो में उठा सच से पर्दा

बेटे के पिता हैं मनकीरत औलख

बता दें कि पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख पहले से एक बेटे के पिता हैं, उनके बेटे का नाम इम्तियाज है। मनकीरत औलख  पंजाब इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। सिंगर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपने बेटे की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। मनकीरत औलख को ज्यादातर अपने बेटे इम्तियाज के साथ मस्ती करते देखा जाता है और दोनों की क्यूट वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं।

नहीं दिखाया बीवी का चेहरा 

पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख अब तीन बच्चों के पापा बन गए हैं, लेकिन अभी तक सिंगर ने अपनी वाइफ का चेहरा दुनिया को नहीं दिखाया है। साल 2022 में जब मनकीरत ने पहली बार पापा बनने का ऐलान किया था, तब हर कोई शॉक्ड रह गया था। सिंगर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनकी वाइफ विदेश में रहती हैं और सुरक्षा कारणों की वजह से उन्होंने ना तो अपनी शादी और ना बीवी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें: सुष्मिता सेन ने बेटियों को दी क्या ‘सेक्स एडवाइस’, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा

 

First published on: Jul 21, 2024 05:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.