---विज्ञापन---

भाई सनी देओल के बारे में ईशा देओल ने कही ये बड़ी बात, ‘वो मेरे पिता….’

Esha Deol Relationship With Sunny Deol: हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने हाल ही में धर्मेंद्र के बेटे और अपने भाई सनी देओल के बारे में एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। चलिए जानते हैं, ईशा देओल भाई सनी देओल के बारे में क्या सोचती हैं।

Esha Deol Relationship With Sunny Deol
Esha Deol Relationship With Sunny Deol

Esha Deol Relationship With Sunny Deol: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल आजकल खूब सुर्खियों में हैं। दरअसल, उनकी फिल्म ‘गदर 2’ और उनके बेटे करण देओल की शादी के कारण वे सुर्खियों में हैं। साथ ही उनकी फिल्म ‘बॉर्डर 2’ की घोषणा के कारण भी वे रातों-रात सुर्खियों में आ गए हैं। लेकिन आज हम देओल परिवार के फिल्मी करियर की बात नहीं कर रहे, बल्कि उनके आपसी रिश्तों के बारे में बता रहे हैं। जी हां, हेमा मालिनी और उनकी बेटियों ईशा देओल और आहना देओल हाल ही में हुई करण देओल की शादी में नहीं दिखीं तो ऐसा माना गया कि देओल परिवार में आपसी मतभेद चल रहे हैं। हालांकि ट्रोलर्स ने हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के परिवार के बीच संबंधों के बारे में भी कई अटकलें लगाईं, लेकिन ईशा देओल ने अब इस नए जोड़े को ना सिर्फ शुभकामनाएं दी हैं बल्कि इन अफवाहों पर भी विराम लगा दिया है। ईशा देओल ने हाल ही में अपने सौतेले भाइयों सनी देओल और बॉबी देओल के बारे में कई अहम बातें बताईं। चलिए जानते हैं, क्या कहना है ईशा देओल का।

क्या कहना है ईशा देओल का

ईशा देओल ने कहा कि वे सनी देओल और बॉबी देओल को राखी बांधती हैं। ये एक विशेष बंधन है। ईशा ने यहां तक कहा कि वे सनी देओल को एक पिता के रूप में देखती हैं और दुनिया को उनके रिश्ते के बारे में बताने की जरूरत नहीं है।

क्या कहना है सनी देओल के बारे में

ईशा देओल ने ये भी बताया कि वे सनी देओल को ना सिर्फ पिता के रूप में देखती हैं बल्कि वह बहुत ही इनोवेटिव और दयालु भी हैं। वहीं बॉबी देओल के बारे में ईशा का कहना है कि वह दयालु हैं लेकिन वे बहुत रिजर्व रहते हैं और ज्यादा बातचीत नहीं करते।

देओल परिवार रिश्तों को नहीं करता सार्वजनिक

आपको बता दें, 2012 में जब ईशा देओल की शादी हुई थी तो सनी देओल और बॉबी देओल इस शादी में शामिल नहीं हुए थे, लेकिन सोशल मीडिया पर यह भाई-बहन और देओल परिवार आपस में एक-दूसरे को कमेंट करता नजर आता है। ईशा देओल ने इस बात पर भी जोर दिया कि देओल परिवार अपने रिश्तों को सार्वजनिक नहीं करता। उनके बीच में आपस में कोई खटास नहीं है। वह पब्लिक को नहीं दिखाना चाहते कि उनके रिश्ते आपस में कितने करीबी हैं। ईशा देओल सनी देओल के प्रति सम्मान और स्नेह रखती हैं।

ये भी पढ़ें: नशे में धुत्त जैकी श्रॉफ ने जब तब्बू संग की जबरदस्ती, डैनी ने बचाया, आज तक नहीं दिखे एकसाथ! 

First published on: Jun 23, 2024 06:37 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.