TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

पति Bharat से तलाक के बाद Esha Deol का सहारा बनी बहन Ahana Deol, मां Hema Malini बांट रही हैं दर्द!

Esha Deol Bharat Takhtani: हीमैन धर्मेंद्र (Dharmendra) और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) की बड़ी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) का घर टूट गया है। 12 साल की शादी पल भर में टूट गई, और दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है। ईशा और भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) ने 6 फरवरी को […]

इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड
Esha Deol Bharat Takhtani: हीमैन धर्मेंद्र (Dharmendra) और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) की बड़ी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) का घर टूट गया है। 12 साल की शादी पल भर में टूट गई, और दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है। ईशा और भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) ने 6 फरवरी को एक संयुक्त बयान जारी कर अपने अलग होने की खबर पर मोहर लगा दी है। अब पति से अलग होने के बाद ईशा कैसे रह रही हैं उनका साथ कौन दे रहा है। तलाक की खबरों के बाद सभी ये जानने के लिए बेताब हैं, तो चलिए हम आपको बता देते हैं कि इस मुश्किल घड़ी में कौन बना ईशा का सहारा। यह भी पढ़ें: RajiniKanth की ‘लाल सलाम’ हिट या फ्लॉप, 

बहन आहना बनी ईशा का सहारा  (Esha Deol Bharat Takhtani)

ईशा देओल की शादी टूटना देओल परिवार के लिए एक बड़ा झटका है। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी अपनी बेटी के घर टूटने से बहुत दुखी हैं। अब तलाक की खबर कंफर्म हो जाने के बाद इस मुश्किल घड़ी में बहन आहना देओल (Ahana Deol) ईशा का साथ दे रही हैं। हालांकि पति का घर छोड़ के ईशा काफी समय पहले ही अपनी मां के घर चली गई हैं। अक्सर हेमा और ईशा को साथ में देखा जाता है। बेशक दुनिया को अब ईशा का दर्द पता चला हो लेकिन आहना और हेमा पिछले 7-8  महीनों से इस बारे में जानते हैं और ईशा को सहारा दे रहे हैं। एक्ट्रेस अपने दोनों बच्चों के साथ पति का घर छोड़कर मां के घर आ गई हैं।

बहन के पति भी कर रहे मदद

अब आहना ईशा और अपनी मां हेमा मालिनी से ज्यादा मिलने लगी हैं। जब भी वो कहीं जाती हैं तो साथ में ईशा को लेकर जाती हैं। ऐसे में ये कहना गलत न होगा की इस मुश्किल घड़ी में ईशा का परिवार पूरी तरह से उनका साथ दे रहा है। न सिर्फ आहना बल्कि उनके पति वैभव वोहरा भी उनके साथ हैं। हाल ही में अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में हेमा मालिनी वीआईपी गेस्ट बनकर गई थीं। इस दौरान उनके छोटे दामाद वैभव भी उनके साथ नजर आए। वैभव अपनी सासू मां के साथ हर समय खड़े दिखाई दिए और उनका ख्याल एक बेटे की तरह रखा।

हेमा का टूटा विश्वास   (Esha Deol Bharat Takhtani)

जहां धर्मेंद्र से शादी करने के बाद भी ड्रीमगर्ल को कभी पति का वो सहारा न मिला जिसकी एक पत्नी हकदार होती है। ऐसे में हेमा ने देओल परिवार में सहारा ढूंढने के बजाय अपनी बेटियों की अच्छे से परवरिश की। इंडियन आइडल के सेट पर खुद हेमा ने इस बात को कहा था कि उन्होंने अपनी दोनों बेटियों की विदाई के साथ दो बेटों का साथ पाया है। उनके अनुसार भरत तख्तानी और वैभव वोहरा उनके परिवार का पूरा ख्याल रखते हैं। लेकिन जब 42 साल की बेटी और दो बच्चों की मां को भरत ने धोखा दिया तो हेमा का विश्वास टूट गया।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.