Monday, 16 September, 2024

---विज्ञापन---

‘तुम लोग भूखे मर रहे होंगे’… Elvish Yadav को आया गुस्सा, ED की पूछताछ के बाद ‘सिस्टम का सिस्टम हिला’

Elvish Yadav: एल्विश यादव से बीते दिन ईडी ने रेव पार्टी में सांपों के जहर को लेकर पूछताछ की। इस दौरान बाहर निकलने के बाद मीडिया वालों ने यूट्यूबर से सवाल किए तो वो उनपर भड़क उठे और कुछ ऐसा कह गए जिससे एक बार फिर से विवादों में आ गए...

Elvish Yadav
इमेज क्रेडिट: Google

Elvish Yadav Got Angry On Media: यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की परेशानियां खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। बीते दिन उनसे रेव पार्टी में सांप के जहर की सप्लाई मामले में ED ने पूछताछ की। ईडी के अफसरों ने एल्विश के साथ 8 घंटे तक पूछताछ की, इस दौरान उनसे इस केस से जुड़े सभी बातों के बारे में पूछा गया। पूछताछ के बाद जब एल्विश बाहर आए तो मीडिया वहां पर पहले से ही मौजूद थी और उनके आते ही सवाल करने लगी। मीडिया की भीड़ को देखकर एल्विश ने उनसे बचने की कोशिश की और बोले की हट जाओ लेकिन जब उन्होंने वो अपने सवाल पूछने जारी रखे तो बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर चिढ़ गए और सभी पर भड़क उठे। आइए जानते हैं कि अब ऐसा क्या कह गए एल्विश जिस वजह से फिर से आए लाइमलाइट में…

किस मामले में हुई पूछताछ

एल्विश यादव एक ऐसा नाम बन गए हैं जो अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बने ही रहते हैं। लेकिन वो लंबे समय से रेव पार्टी में जहरीले सांपों के जहर के सप्लाई मामले में फंसे हुए हैं। उनकी मुसीबत कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। बीते दिन 5 सितंबर को उन्हें ईडी ने उन्हें पूछताछ के लिए तलब किया था। जानकारी के लिए बता दें कि पहले उन्हें 2 सितंबर यानी सोमवार को बुलाया गया था लेकिन किसी कारणवश उन्होंने आने में असमर्थता जताई जिस कारण 5 सितंबर को उनसे पूछताछ हुई।

यह भी पढ़ें:20 करोड़ भरने वाली बॉलीवुड की हाई टैक्सपेयर एक्ट्रेस कौन? लिस्ट में नहीं दीपिका-आलिया का नाम!

क्या पूछे गयए सवाल

मिली जानकारी के अनुसार,बीते दिन यानी 5 सितंबर 2024 को यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव को ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया। इसके लिए वो लखनऊ गए और उनसे तकरीबन 8 घंटे पूछताछ चली। इस दौरान उनसे रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई को लेकर पूछताछ हुई। इसके अलावा ये भी पूछा कि और कहां-कहां ऐसी पार्टियां होती हैं। वहीं उनसे और भी कई सवाल जवाब किए गए जिनकी जानकारी गुप्त रखी गई है।

मीडिया पर भड़के एल्विश यादव

जब एल्विश यादव ईडी की पूछताछ के बाद बाहर निकले तो वहां मीडिया वालों का तांता लगा हुआ था। ऐसे में जैसे ही एल्विश दिखे तो सभी वहां पहुंच गए और उनसे पूछताछ के बारे में सवाल करने लगे। हालांकि शुरुआत में तो एल्विश ने कहा गाइस हटो आगे से आप गिर जाओगे, मुझे निकलने दो। लेकिन जब मीडिया ने अपना काम जारी रखा तो एल्विश भड़क उठे और गुस्से में मीडिया से बोले चिल गाइस… रिलेक्स करो… खाना खाओ अपने घर जाकर भूखे मर रहे होंगे तुम लोग। उनका ये कहना अब उन्हें एक बार फिर से सुर्खियों में ले आया है।

यह भी पढ़ें: पहली करोड़पति अभिनेत्री, दो शादियां, मरते समय एक भी नहीं था पास, मिली दर्दनाक मौत

First published on: Sep 06, 2024 06:57 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.