TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

नहीं रही ‘झनक’ फेम एक्ट्रेस डॉली सोही, जिन्होंने झूठे मौत के नाटक पर पूनम पांडे को लगाई थी फटकार

Dolly Sohi Death: सर्वाइकल कैंसर से मौत होने की झूठी खबर फैलाने वाली डॉली सोही का निधन हो गया है। चलिए बताते है कि आखिर वो कौन थीं।

Dolly Sohi
Dolly Sohi Death: टेलीविजन जगत से बेहद ही दुखद खबर सामने आई है। सीरियल 'झनक' फेम एक्ट्रेस डॉली सोही ने 8 मार्च की सुबह दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक दिन पहले बहन अमनजीप की मौत के बाद अचानक ही एक्ट्रेस का भी निधन हो गया है। एक्ट्रेस की मौत से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है और उनके फैंस भी उनकी मौत की खबर से सदमे में है।

सर्वाइरल कैंसर ने ली जान

डॉली सोही की जिंदगी में पिछले कुछ वक्त से दर्द ने डेरा डाला हुआ था। एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर जानकारी देकर बताया था कि वो सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं। बताया जा रहा है अपने निधन के कुछ दिनों पहले से ही उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। उसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। मगर इतने इलाज के बावजूद आज एक्ट्रेस ने अचानक दम तोड़ दिया।

पूनम पांडे को लगाई थी फटकार

दरअसल, कुछ हफ्ते पहले ही बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अपनी मौत का झूठा खेल रखा था। एक्ट्रेस की तरफ से खबर फैलाई गई थी कि उनकी सर्वाइकल कैंसर से मौत हो गई है। हालांकि अगले दिन सामने पूनम ने अपनी झूठी मौत का सच दुनिया को बता दिया। सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित डॉली को उनकी इस खबर से सदमा लगा था। ऐसे में सच सामने आने के बाद उन्होंने पूनम पांडे को जोरदार डांट भी लगाई थी। [caption id="" align="alignnone" ] डॉली सोही इंस्टाग्राम स्टोरी[/caption]

शर्म आनी चाहिए पूनम पांडे

डॉली सोही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा था, ‘आपको शर्म आनी चाहिए पूनम पांडे, मौत की झूठी खबर फैलाने के लिए और कुछ लोगों की मेंटल हेल्थ को हर्ट करने के लिए, जो सचमुच इस बीमारी से जूझ रहे हैं और वो दर्द सह रहे हैं।’ गौरतलब है कि डॉली ने कैंसर के चलते ही टीवी सीरियल 'झनक' को अलविदा कह दिया था। एक्ट्रेस ने अपनी कीमोथेरेपी और सेहत के चलते ही शो छोड़ने का फैसला किया था।

इन शोज में आईं नजर 

टीवी शो 'झनक' से छोटे पर्दे पर वापसी करने वाली एक्ट्रेस डॉली सोही ने कई फेमस सीरियल का हिस्सा रही थीं। उन्होंने भाभी और कलश में अहम रोल निभाया था। इसके अलावा उन्होंने देवों के देव...महादेव, खूब लड़ी मर्दानी...झांसी वाली रानी, एक था राजा एक थी रानी और मेरी आशिकी तुम से ही जैसे शोज में भी काम किया था। यह भी पढ़ें: TV की फेमस एक्ट्रेस का अचानक हुआ निधन, सदमे में इंडस्ट्री, किसी को नही हो रहा यकीन

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.