---विज्ञापन---

Hotstar पर मौजूद बोल्ड वेब सीरीज, जिन्हें देखने से पहले लगा लें कुंडी; ट्रेलर इनता हॉट तो सीरीज होगी कैसी

18 Plus Content Web Series On Hotstar: हॉटस्टार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बोल्ड कंटेंट की भरमार है, हम आपको उन वेब सीरीज के नाम बता देते हैं जिन्हें देखने से पहले हेडफोन लगाना ना भूलें...

18 Plus Content Web Series On Hotstar

18 Plus Content Web Series On Hotstar: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक कंटेंट मौजूद है फिर चाहे वो बोल्ड कंटेंट हो या कॉमेडी हो। आज हम आपको उन वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अश्लीलता के मामले में सारी हदें पार कर दी हैं। ऐसे में आप ये समझ सकते हैं कि हम आपको अलर्ट कर रहे हैं कि जब भी नीचे दी गई सीरीज को देखें तो दरवाजा बंद कर लें और कानों में हेडफोन लगा लें।

हां पार्टनर के साथ देखेंगे तो आप भी अपने आपको रोमांटिक होने से नहीं रोक पाएंगे।  वरना आपको सभी के सामने शर्मिंदा होना पड़ सकता है। आप हमारी बात को हल्के में बिल्कुल भी ना लें क्योंकि इन एडल्ट सीरीज में ना सिर्फ किसिंग सीन्स हैं बल्कि भर-भरकर इंटीमेट सीन्स भी दिए गए हैं। आइए जल्दी से बिना देर किए जान लेते हैं उन सीरीज के नाम…

1. ‘The Night Manager’

शोभिता धूलिपाला और आदित्य रॉय कपूर की हॉट वेब सीरीज ‘न नाइट मैनेजर’ में इंटीमेट सीन की भरमार है। इसमें शोभिता और आदित्य के बीच का रोमांस सारी हदें पार कर जाता है।

अगर आप अपने पार्टनर संग वीकेंड मस्त-मस्त बनाना चाहते हैं तो डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर इस वेब सीरीज को देख सकते हैं।

2. ‘Out of Love’

डिज्नी+ हॉटस्टार पर एडल्ट कंटेंट की कोई कमी नहीं है। उन्हीं में से एक है वेब सीरीज ‘आउट ऑफ लव’। इसमें पति के धोखे की कहानी दिखाई गई है। कैसे वो अपनी पत्नी के विश्वास को तार-तार करता है।

इंटीमेट सीन्स तो इतने हैं कि देखते-देखते आप भी अपने होश खो सकते हैं, ऐसे में हमारी हिदायत है कि अकेले में ही इन्हें देखें।

3. ‘Arya’

सुष्मिता सेन की ‘आर्या’ में तो ये दिखाया गया है कि दिल जवान होना चाहिए उम्र के बढ़ने से क्या होता है। आप सोच रहे होंगे की हम ऐसा क्यों कह रहे हैं, अब ऐसा ना कहें तो कैसे चलेगा, जब एक बुजुर्ग इंसान ही फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए इतना उतावला रहता है कि उसे दीन दुनिया का भी कुछ होश नहीं रहता।

हम बात कर रहे हैं सीरीज में सुष्मिता के ससुर का रोल अदा करने वाले एक्टर की।

4. ‘Showtime’

मौनी रॉय की ‘शोटाइम’ भी इस लिस्ट में आती है जिसमें एक्ट्रेस ने इमरान हाशमी संग सारी हदें पार करने से कोई परहेज नहीं रखा। सीरीज में किसिंग सीन्स के साथ इंटीमेट सीन्स की भी भरमार है। वीकेंड पर कहीं जाने का प्लान नहीं है तो घर पर अंधेरा कर पार्टनर या गर्लफ्रेंड के साथ डिज्नी+ हॉटस्टार पर इसे इंजॉय कर सकते हैं।

5. ‘The Trial’

काजोल ने वैसे तो बड़े पर्दे पर इंटीमेट सीन देने से परहेज ही रखा है लेकिन ओटीटी पर आते-आते उन्होंने अपनी पॉलिसी ब्रेक कर दी।

एक्ट्रेस की हालिया रिलीज वेब सीरीज द ट्रायल में डीप किसिंग सीन को देख फैंस भी बेकाबू हो गए। आप भी छुट्टी वाले दिन इसे देख सकते हैं जो डिज्नी+ हॉटस्टार पर मौजूद है।

यह भी पढ़ें: ‘महाराज’ के साथ इंटीमेट सीन पर बोली किशोरी

First published on: Jul 01, 2024 01:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.