Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

दीपिका कक्कड़ की शादीशुदा जिंदगी में आया भूचाल, शोएब इब्राहिम दे रहे धोखा? बोलीं- मेरी सौतन के…

Dipika Kakar Shoaib Ibrahim: टेलीविजन की दुनिया के मोस्ट पॉपुलर कपल दीपिका कक्कड़ ने अपने पति शोएब इब्राहिम को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिससे फैंस हैरान रह गए हैं। दरअसल, एक्ट्रेस की पोस्ट से ऐसा लग रहा है, जैसे इब्राहिम का कहीं अफेयर चल रहा है।

Depika kakar Shoaib Ibrahim
Depika kakar Shoaib Ibrahim

Dipika Kakar Shoaib Ibrahim: छोटे पर्दे की मशहूर जोड़ियों में एक नाम दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम (Dipika Kakar Shoaib Ibrahim) का भी है।  इस जोड़ी के हजारों चाहने वाले हैं, जो इनकी हर एक खबर पर अपनी नजरें लगाए बैठे रहते हैं। दीपिका और शोएब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने यूट्यूब व्लॉग के जरिए लोगों को अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी अपडेट भी देते रहते हैं। इस बीच दीपिका कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट से अपने फैंस को परेशान कर दिया है, जिसमें उन्होंने शोएब के अफेयर को लेकर हिंट दिया है।

दीपिका की पोस्ट देख फैंस परेशान

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया यूजर्स के बीच तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि उनके पति शोएब इब्राहिम का अफेयर चल रहा है। जी हां, दीपिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शोएब इब्राहिम की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो सोफे पर बैठे हुए हैं और उनके हाथ में फोन है जिसे वो देख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘तेरी जुबान से मेरा नाम सुन…’ अरमान मलिक पर भड़के एल्विश यादव, दे डाली चेतावनी

कैप्शन ने खींचा ध्यान

दरअसल, एक्टर शोएब इब्राहिम की इस फोटो को शेयर करते हुए उनकी बेगम ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरी सौतन के साथ बहुत बिजी हैं।’ कैप्शन के साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है और उनकी यह इंस्टा स्टोरी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दीपिका ने मजाकियां अंदाज में यह फोटो और कैप्शन डाला है, क्योंकि सभी जानते हैं कि शोएब और दीपिका एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं।

दीपिका की इंस्टाग्राम स्टोरी

शादी के 5 साल बाद बने पैरेंट्स 

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ शादी के 5 साल माता-पिता बने थे, पिछले साल जून महीने में एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया था। कपल के बेटे का नाम रूहान है और वो एक साल का हो गया है। दीपिका और शोएब अक्सर ही सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपने बेटे की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं। सोशल मीडिया पर दीपिका और शोएब की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग इस जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें: बेटे के बाद जुड़वा बेटियों के पापा बने मशहूर पंजाबी सिंगर, आजतक नहीं दिखाया बीवी का चेहरा

 

 

First published on: Jul 21, 2024 07:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.