Friday, 18 October, 2024

---विज्ञापन---

बिग बॉस कंटेस्टेंट जिसका पति ने पीट-पीटकर किया बुरा हाल, तीन महीने में छोड़ा ससुराल; फिर बिजनेसमैन संग रचाया ब्याह

Dimpy Ganguly Birthday: टीवी की वो एक्ट्रेस जो अपनी शादी को लेकर खबरों में छा गई थीं, जिसकी वजह थी उनका राहुल महाजन संग स्वंयवर, जी हां हम बात कर रहे हैं डिंपी गांगुली की जिनका आज बर्थडे है। आज उनके बारे में जानते हैं खास बातें...

Dimpy Ganguly Birthday
इमेज क्रेडिट: Google

Dimpy Ganguly Birthday: आज एक ऐसी लड़की का बर्थडे है जो अपने स्वयंवर की वजह से चर्चा में आ गई थीं। उन्होंने टीवी पर 16 लड़कियों को रेस में पछाड़ राजनेता के बेटे को पति रूप में स्वीकार किया। हम बात कर रहे हैं डिंपी गांगुली ((Dimpy Ganguly) की, जिन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन संग शादी की थी। हालांकि ये रिश्ता लंबा न चला और दोनों की राहें अलग हो गई। इसके बाद डिंपी की लाइफ में एक और हमसफर आया जिसके संग वो अपनी लाइफ जी रही हैं। डिंपी अपनी पर्सनल लाइफ (Dimpy Ganguly Controversy) की वजह से खूब लाइमलाइट में रहीं। आइए उनके बर्थडे (Dimpy Ganguly Birthday) के मौके पर हम उनके बारे में कुछ जान लेते हैं।

राहुल संग किया स्वयंवर

डिंपी गांगुली ने राहुल महाजन संग स्वयंवर रचाा। उन्होंने टीवी शो ‘राहुल दुल्हनिया ले जाएंगे’ के माध्यम से अपना दूल्हा चुना। इस शो में 17 लड़कियां थी, जिसमें से वो डिंपी ही थी जो राहुल के दिल में बसी, लेकिन उसी स्पीड से बाहर भी निकली। जी हां सिर्फ 3 महीने में ही उनका तलाक हो गया। डिंपी ने राहुल पर मारपीट और घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप लगाए थे। डिंपी की वजह से वो सुर्खियों में छा गए थे।

बिजनेसमैन पर आया दिल

डिंपी गांगुली अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही। हालांकि उन्होंने हिट टीवी शो में भी काम किया लेकिन फेमस तो वो राहुल संग शादी को लेकर ही हुई थीं। राहुल महाजन संग तलाक होने के बाद डिंपी की विरान लाइफ में दुबई बेस्ड बिजनेसमैन रोहित रॉय की एंट्री हुई। दोनों ने 7 महीने तक एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली। अब वो एक हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं और कपल एक बेटी रियाना के पेरेंट्स बन गए हैं।

शादी से पहले ही हो गई थीं प्रेग्नेंट

डिंपी और विवादों का गहरा नाता रहा है। राहुल संग 3 महीने में ही शादी टूटने के बाद डिंपी की जिंदगी में बिजनेसमैन की एंट्री हुई। दोनों ने शादी कर ली थी, लेकिन शादी से पहले ही प्रेग्नेंट होने की वजह से डिंपी चर्चा में आ गई थीं। लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया। हद तो तब हो गई जब लोगों ने उन्हें ‘गोल्ड डिगर’ तक कह डाला।

डिंपी के टीवी शो

अब बात डिंपी के करियर की करें तो वो एक मॉडल होने के साथ-साथ बेहतरीन एक्ट्रेस भी हैं। उन्होंने साल 2010 में ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस नाटक ने उन्हें फेमस कर दिया। इसके बाद वो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’,  ‘ससुराल गेंदा फूल’, ‘कहानी चंद्रकांता की’, के अलावा ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ सीरियल में नजर आ चुकी हैं। वहीं डिंपी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 8’ और ‘नच बलिए 5’ में भी नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: पत्नी को मारने का लगा आरोप; बिग बॉस विनर ने 18 साल छोटी रशियन को बनाया तीसरी बीवी

First published on: Jul 25, 2024 09:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.