Monday, 28 October, 2024

---विज्ञापन---

Dil-Luminati Tour: दिल्ली पर छाए Diljit Dosanjh, पहले कॉन्सर्ट में दिखा देशप्रेम; दूसरे दिन की तैयारी में फैंस

Dil-Luminati Tour Day 2: दिलजीत दोसांझ ने दिल्ली में कॉन्सर्ट की शुरुआत की। पहले दिन स्टेज पर सिंगर का देशप्रेम दिखा। वहीं दूसरे दिन के लिए दिलजीत के फैंस पुरी तरह से तैयार हैं।

Dil-Luminati Tour Day 2: दिलजीत दोसांझ ने भारत में अपने ‘दिल-लुमिनाटी टूर’ की शुरुआत दिल्ली से की। बीते शनिवार यानी 26 अक्टूबर को पहले दिन ही फैंस का सैलाब उमड़ गया। लंबे समय से दिलजीत के फैंस उनके कॉन्सर्ट का इंतजार कर रहे थे। फैंस की डिमांड पर दिलजीत ने दिल्ली में एक दिन की जगह दो दिन का टूर ऑर्गेनाइज किया। दिलजीत ने स्टेज पर एंट्री करते ही तिरंगा लहराया। सिंगर को देखते ही उनके फैंस भावुक हो गए। दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में कॉन्सर्ट की शुरुआत हुई। पहले ही दिन राजधानी में दिलजीत ने अपनी आवाज का जादू बिखेर दिया। आज (27 अक्टूबर) दिलजीत के Dil-Luminati Tour का दूसरा दिन है।

3 हजार पुलिसकर्मी तैनात

दिलजीत के पहले शो में ही खचाखच भीड़ देखने को मिली। बढ़ती भीड़ को देखते हुए वेन्यू के आस-पास 3 हजार पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया। इससे ट्रैफिक पर भी खास फर्क दिखाई दिया। दिलजीत ने स्टेज पर ब्लैक आउटफिट में धमाकेदार एंट्री की। सिंगर ने तिरंगा लहराया तो लोग खुशी से झूमने लगे। पहला दिन जितना शानदार गुजरा, उतना ही दूसरा दिन भी होने वाला है।

यह भी पढ़ें: Singham Again और Bhool Bhulaiyaa 3 की एडवांस बुकिंग टली, क्या है बड़ी वजह?

दिलजीत ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

दिलजीत दोसांझ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कॉन्सर्ट के पहले दिन की फोटोज शेयर की। जिसमें दिलजीत तिरंगा लहरा रहे हैं, वहीं दूसरी इमेज में सिंगर के फैंस का जनसैलाब देखने को मिला। फोटोज से ही दिलजीत के फैंस की दिवानगी देखी जा सकती है। सिंगर को लाइव देख कुछ भावुक हो गए तो कुछ फैंस का खुशी का ठिकाना ही नहीं था।

कॉन्सर्ट का दूसरा दिन

Dil-Luminati Tour का आज यानी 27 अक्टूबर को दूसरा दिन है। सिंगर ने अपने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘दूसरे दिन के लिए तैयार रहो, मिलते हैं सेम टाइम और सेम जगह।’ दिल्ली से पहले दिलजीत अमेरिका, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में कॉन्सर्ट कर चुके हैं जो काफी चर्चाओं में भी रहे।

यह भी पढ़ें: फिल्म सेट पर ही बेहोश हो गए ‘बाजीराव’, डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी ने किया बड़ा खुलासा

First published on: Oct 27, 2024 11:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.