TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

बेटी ईशा के तलाक के बाद धर्मेंद्र को ये क्या हो गया? वायरल फोटो देख डर गए फैंस

Dharmendra Viral Photo: 88 साल के धर्मेंद्र की सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रही है, जिसे देखकर उनके फैंस परेशान हो गए हैं।

Dharmendra Viral Photo
Dharmendra Viral Photo: देओल फैमिली लगातार किसी ना किसी वजह से खबरों में बनी हुई है। पिछले काफी समय से ईशा देओल के तलाक की खबरें सुर्खियों में छाई हुई थी। अब हिंदी सिनेमा के दिग्गज स्टार धर्मेंद्र (Dharmendra Viral Photo) की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और उसे देखने के बाद उनकी फैंस की टेंशन बढ़ गई है।

धर्मेंद्र ने शेयर की फोटो (Dharmendra Viral Photo)

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं और अपने अभिनय से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं। अभिनेता सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। एक्टर ने एक्स अंकाउट पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की थी। उस फोटो में वो आधी रात को बेड पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके बाल बिखरे हुए हैं और चेहरे पर परेशानी के भाव नजर आ रहे हैं। https://www.instagram.com/p/CuzGz_IoQmz/

सूखी रोटी खाते दिखे एक्टर

बिस्तर पर बैठे हुए धर्मेंद्र ने अपने हाथों में एक थाली पकड़ रखी है, जिसमें रोटी और मक्खन दिख रहा है। अपनी फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'आधी रात हो गई... नींद आती नहीं... भूख लग जाती है। दोस्तों बासी रोटी मक्खन के साथ...बड़ी स्वाद लगती है।' उनके पैर पर पट्टी भी बंधी हुई है और उसे देखकर फैंस की टेंशन बढ़ गई है। अभिनेता के चाहने वालों की आज भी कोई कमी नहीं है और उनकी इस तस्वीर को देखकर वो परेशान हो गए थे।

डिलीट कर दी पोस्ट (Dharmendra Viral Photo)

एक्टर की आधी रात ऐसी हालात देखकर उनके फैंस परेशान हो गए। सोशल मीडिया पर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आने लगे थे। लोग एक्टर की हालात को लेकर उनसे तरह-तरह के सवाल पूछे रहे थे। मगर अब एक्टर ने अपनी पोस्ट को सोशल मीडिया से डिलीट कर दी है। हालांकि जब तक उनकी पोस्ट के स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर तेजी से फैल चुके थे।

फिल्मों में एक्टिव हैं हीमैन

88 साल के धर्मेंद्र आज भी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू बिखेर रहे हैं। हाल ही में उन्हें शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में भी धर्मेंद्र ने काम किया है। फिल्म में उन्होंने शाहिद के दादाजी का रोल निभाया है और अपनी कॉमिक टाइमिंग से लोगों को खूब हंसाया भी है। इससे पहले वो करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अपनी किसिंग सीन के चलते चर्चा में आ गए थे। यह भी पढ़ें: क्या सच में तलाक लेने वाली हैं Hema Malini की बेटी Esha Deol?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.