TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

‘झलक दिखला जा’ के इस कंटेस्टेंट पर टूटा दुखों का पहाड़, करीबी का हुआ निधन

Dhanashree Verma Nani Passes Away: फेमस कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा और इंडियन क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के करीबी का निधन हो गया है।

Dhanashree Verma and Yuzvendra Chahal
Dhanashree Verma Nani Passes Away: फेमस कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verm) और इंडियन क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के घर से बुरी खबर सामने आई है। फेमस क्रिकेटर की वाइफ धनश्री की नानी का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी खुद कोरियोग्राफर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की है। धनश्री ने अपनी क्रिकेटर के साथ नानी की कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर साझा की है।

धनश्री की नानी का निधन

https://www.instagram.com/p/C3r9SuXR0eK/?img_index=7 धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी नानी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन फोटो में कोरियोग्राफर के साथ उनके हसबैंड क्रिकेटर युजवेंद्र चहल भी नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर एक बात तो साफ है कि घनश्री और चहल दोनों ही नानी के काफी करीब है। कोरियोग्राफर की नानी के चले जाने से कपल को काफी दुख पहुंचा है।

इमोशनल हुईं धनश्री

धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के कैप्शन में एक इमोशनल नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ’डियरेस्ट नानी, आप ही थे जिन्होंने मेरा नाम धनश्री रखा था। पहले दिन से मेरा और आपका मां-बेटी, गुरू-शीष्या का रिश्ता रहा। आपने मुझे फैमिली में रहना सिखाया। दोस्त बनाना सिखाया। आपसे ही मैंने क्रिएटिविटी सीखी। आपने मुझे लोगों के प्रति अच्छा व्यवहार करना सिखाया। साथ ही आपने ही हमें बहादुर बनाया। अब आप नाना जी के साथ आप जाके यूनाइट होंगी। धन्यवाद मेरी जिंदगी की सबसे अच्छी इंसान बनने के लिए। मैं हमेशा आपको गौरवान्वित करूंगी। आई मिस यू। मेरी प्यारी नानी…..ओम शांति।’

फैंस दे रहे श्रद्धांजलि

क्रिकेटर की वाइफ धनश्री ने नाना-नानी के साथ अपनी फोटोज पोस्ट की हैं और उनकी इस इमोशनल पोस्ट पर उनके हजारों चाहने वाले कोरियोग्राफर की नानी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'ओम शांति... आपके नुकसान के लिए बहुत खेद है। दादी माँ सचमुच सर्वश्रेष्ठ हैं। आपका बंधन शाश्वत रहेगा. आप सभी के प्रति संवेदनाएँ।' तो एक ने लिखा, 'ओम शांति, भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।' यह भी पढ़ें: Dhanashree Verma Bold Look: इस क्रिकेटर की वाइफ की बोल्डनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटो देख उड़े फैंस के होश

डांस शो में नजर आईं धनश्री

धनश्री वर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' में अपने डांस का हुनर दिखा रही हैं। क्रिकेटर की वाइफ फिनाले की टॉप 5 में अपनी जगह बना चुकी हैं और लोगों को उनका डांस बहुत पसंद आ रहा है। युजवेंद्र चहल भी अपनी वाइफ को सपोर्ट करने पिछले दिनों शो के सेट पर पहुंचे थे। अक्सर ही क्रिकेटर सोशल मीडिया पर भी अपनी वाइफ के साथ थिरकते दिख जाते है और उनकी जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.