Saturday, 28 September, 2024

---विज्ञापन---

Devara की धमाकेदार ओपनिंग, जूनियर NTR, सैफ या जाह्नवी किसने वसूले ज्यादा पैसे?

Devara Star Cast Fees: 'देवरा' में टॉलीवुड सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान अहम रोल में हैं और यह तीनों ही स्टार्स की काफी पॉपुलर है, ऐसे में इस बिग बजट फिल्म के लिए स्टार्स को मोटी फीस भी दी गई है और आइए बताते है कि किसे कितनी रकम दी गई?

Devara
Devara

Devara Star Cast Fees: पैन इंडिया फिल्म ‘देवरा पार्ट-1’ थियेटर में रिलीज हो गई है और फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। ‘देवरा’ में टॉलीवुड सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान अहम रोल में हैं और यह तीनों ही स्टार्स की काफी पॉपुलर है, ऐसे में इस बिग बजट फिल्म के लिए स्टार्स को मोटी फीस भी दी गई है और आइए बताते है कि किसे कितनी रकम दी गई?

जूनियर NTR (Devara Star Cast Fees)

‘आरआरआर’ की सक्सेस के बाद से जूनियर NTR की नॉर्थ में भी पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई है। ‘देवरा पार्ट-1’ में लीड रोल में जूनियर NTR हैं और वो मूवी में डबल रोल में हैं। ऐसे में इस फिल्म के लिए जूनियर एनटीआर को भारी भरकम फीस भी दी जा रही है। कथित तौर पर देवरा के लिए जूनियर एनटीआर को 60 करोड़ रुपये फीस दी जा रही है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में एंट्री कर सकता है टीवी का ‘शहजादा’, एक शो से चमक गया ‘अरमान’

जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की ‘देवरा’ तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की पहली फिल्म है और मूवी में उनके लुक की तो पहले से ही चर्चा हो रही है। फिल्म देवरा से भले ही जाह्ववी ने साउथ में डेब्यू किया है, लेकिन इस मूवी के लिए उन्हें मेकर्स ने शानदार फीस दी है। कथित तौर पर जाह्ववी को इस फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपये फीस दी गई है।

सैफ अली खान

तेलुगु  मूवी ‘देवरा: पार्ट -1’ में सैफ अली खान विलेन के रोल में छा गए हैं और लोग उनकी दमदार एक्टिंग को खूब पसंद कर रहे हैं। अपनी पहली साउथ फिल्म के लिए सैफ अली खान को मोटी फीस भी मिली है, कथित तौर पर एक्टर को ‘देवरा: पार्ट -1’  के लिए 10 करोड़ रुपये बतौर फीस मिली है।

बजट और डायरेक्टर की फीस 

‘देवरा: पार्ट -1’ में दिग्गज अभिनेता प्रकाश राज भी अहम रोल में दिखे है और उन्होंने इस मूवी के लिए 1.50 करोड़ फीस चार्ज की है और एक्टर मुरली शर्मा को महज 40 लाख रुपये दी गई है। बता दें कि इस फिल्म को मेकर्स ने 300 करोड़ के बजट (Devara Star Cast Fees) में बनाया गया है और मूवी के डायरेक्शन के लिए निर्देशक कोराताला शिव ने 30 करोड़ चार्ज किए हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक,  पहले ही दिन मूवी ने  77 करोड़ रुपये की कमाई की है।

यह भी पढ़ें: नहीं रहे Bhool Bhulaiyaa 3 के आर्ट डायरेक्टर Rajat Poddar, गम में डूबी इंडस्ट्री

 

First published on: Sep 28, 2024 03:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.