Saturday, 28 September, 2024

---विज्ञापन---

बॉक्स ऑफिस हिलाने आ रही जाह्नवी- जूनियर NTR की Devar, पहले दिन ही करेगी बंपर कमाई!

Devara BO Prediction Day 1: 'देवरा पार्ट-1' 27 सितंबर को रिलीज होने जा रही है और जूनियर एनटीआर स्टारर 'देवरा' के बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन धमाकेदार ओपनिंग करने की उम्मीद जताई जा रही है। बता दें कि फिल्म एंडवास बुकिंग के मामले में भी साल 2024 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

Devara Advance Booking
Devara Advance Booking

Devara: Part 1 BO Prediction Day 1: आखिरकार कल फैंस का इंतजार खत्म होने जा रहा है, जूनियर एनटीआर की मच-अवेटेड मूवी ‘देवरा पार्ट-1’ 27 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। टॉलीवुड सुपरस्टार और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली है। कोरताला शिवा के डायरेक्शन में बनी ‘देवरा’ में रोमांस के साथ जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिलने वाला है। सैफ अली खान एक बार फिर फिल्म में विलेन के किरदार में दिखने वाले हैं और ऐसे में उनको ग्रे शेड में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। ‘देवरा’ के बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन धमाकेदार ओपनिंग करने की उम्मीद जताई जा रही है।

एडवांस बुकिंग में ‘देवरा’ ने गाड़े झंडे

आरआरआर की सक्सेस के बाद अब जूनियर एनटीआर की आगामी फिल्म ‘देवरा पार्ट-1’  (Devara: Part 1 BO Prediction Day 1) को लेकर भी दुनियाभर में लोगों के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म एंडवास बुकिंग के मामले में भी साल 2024 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इंडिया में ही फिल्म ने खबर लिखे जाने तक लगभग 43 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग की है। हालांकि यह आकंड़ा फिल्म की रिलीज होने तक काफी बदल सकता है और ऐसे में पूरी उम्मीद है कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आकंड़ा पार करने में कामयाब हो जाएगी।

यह भी पढ़ें:‘अग्निपथ’ कर मचाई सनसनी, गुपचुप रचाई शादी, 7 साल छोटा पति, 61 की उम्र में लेती हैं करोड़ों की फीस

एडवांस बुकिंग में अबतक की इतनी कमाई

ब्लॉक सीटों को छोड़कर ‘देवरा’ ने 27.52 करोड़ रुपये की 10.74 लाख टिकटें बेची हैं। इसके अलावा भारत में फिल्म की एडवांस बुकिंग ब्लॉक सीटों सहित 42.63 करोड़ रुपये रही। सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि फिल्म ने पहले दिन एडवांस बुकिंग में सिर्फ 11.66 करोड़ की कमाई थी, लेकिन दूसरे ही दिन इसके अच्छा उछाल देखने को मिला। दूसरी तरफ फिल्म भारत ही नहीं बल्कि ग्लोबली भी एडवांस बुकिंग में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। प्रथ्यंगिरा सिनेमा के अनुसार, उत्तरी अमेरिका से प्रीमियर प्री-सेल में ‘देवरा पार्ट-1’ ने 2.5 मिलियन से अधिक की कमाई कर ली है।

डबल रोल में दिखेंगे जूनियर NTR

जूनियर एनटीआर युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित फिल्म ‘देवरा पार्ट-1’ में डबल रोल में दिखाई देंगे। फिल्म में जान्हवी कपूर का नाम थंगम है और सैफ अली खान ग्रे शेड में है। इसके अलावा खास बात यह है कि जान्हवी कपूर और सैफ अली खान इस फिल्म के साथ तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। इन तीनों के अलावा मूवी में प्रकाश राज, श्रुति मराठे, शाइन टॉम चाको, श्रीकांत, कलैयारासन और मुरली शर्मा भी लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: 5 स्टार्स ने ठुकराया ऑफर, कंफर्म कंटेस्टेंट लिस्ट में बड़ा बदलाव!

First published on: Sep 26, 2024 01:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.