Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Deepika Padukone ने दिया बेटी को जन्म, पूरी हुई Ranveer Singh की मुराद

Deepika Ranveer Welcome Baby Girl: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर शादी के 6 साल बाद बच्चे की किलकारी गूंजी है। दीपिका ने अपने पहले बच्चे को जन्म दे दिया है और कपल के फैंस इस गुड न्यूज को सुनकर खुशी से झूम उठे हैं।

Deepika Padukone
Deepika Padukone

Deepika-Ranveer Welcome Baby Girl: बॉलीवुड पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर नया मेहमान आ गया है। दीपिका पादुकोण ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है, दीपिका ने 8 सितंबर को बेटी को जन्म दिया है। इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी खुश हैं। रणवीर और दीपिका शादी के 6 साल बाद फाइनली पैरेंट्स बन गए है और इस कपल के बच्चे की पहली झलक देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं।

दीपिका-रणवीर के घर आई बेटी!

विरल भयानी (Viral Bhayani ) की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका पादुकोण ने बेटी को जन्म दिया है, गणेश महोत्सव के बीच रणवीर सिंह के घर लक्ष्मी आई है। हालांकि अभी कपल ने इस बात की ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। गणेश चतुर्थी के अगले दिन यानी 8 सितंबर को दीपिका पादुकोण ने बेटी को जन्म दिया है। इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कपल को बधाई देने का सिलसिला भी जारी कर दिया है।

यह भी पढ़ें: लाइव शो में मशहूर सिंगर के चेहरे पर पड़ा जूता, भड़कते हुए स्टेज पर आने की दी धमकी!

फैंस दे रहे कपल को बधाई 

विरल भयानी (Viral Bhayani) की पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स बधाई (Deepika Ranveer Welcome Baby Girl) दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘बच्ची के जन्म पर बधाई..माशाअल्लाह’, दूसरे यूजर ने बोला, ‘बधाई हो… घर में लक्ष्मी आई है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जूनियर दीपिका’ तो एक ने कहा, ‘छोटी मस्तानी आ गई।’ एक और यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘बधाई हो दीपवीर।’

पूरी हुई रणवीर सिंह की मुराद

दीपिका और रणवीर अब बेटी के पैरेंट्स बन गए हैं और एक बेटी (Deepika Ranveer Welcome Baby Girl) का पिता बनने की रणवीर की इच्छा पूरी हो गई है। जी हां, रणवीर सिंह को हमेशा से ही एक बेटी की इच्छा रही है और रणवीर की अब ये मुराद पूरी हो गई है। रणवीर सिंह हमेशा से ही बोलते आए हैं कि वो दीपिका की जैसी एक क्यूट सी बेटी चाहते हैं और अब उनकी ये विश पूरी हो गई है।

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone की तरह दिखना है हसीन? फॉलो करें उनके ये ब्यूटी सीक्रेट्स

 

 

First published on: Sep 08, 2024 12:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.