Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Deepika Padukone समेत ये हसीनाएं प्रेग्नेंसी का लास्ट फेज कर रहीं एन्जॉय, 2 तो दूसरी बार बनेंगी मां

Actress pregnancy last phase:  दीपिका पादुकोण और मसाबा गुप्ता समेत कई हसीनाएं इस समय अपनी प्रेग्नेंसी के लास्ट फेज को एन्जॉय कर रही हैं। चलिए बताते हैं कि कौन-कौन सी एक्ट्रेसेस के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है।

Actress last phase of her pregnancy

Actress pregnancy last phase: बॉलीवुड से लेकर साउथ और टीवी जगत की कई सारी अभिनेत्रियां इस साल अपने बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी प्रेग्नेंसी के आठवें महीने में हाल ही में डिनर डेट एन्जॉय करती नजर आई थीं। दीपिका की डिलीवरी सितंबर महीने में होने वाली है और इस समय वो अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत दिनों को एन्जॉय कर रही हैं। फैंस भी दीपिका के बेबी के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दीपिका के अलावा मसाबा गुप्ता ने भी प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में मैटरनिटी शूट कराया है, जिसमें वो काफी बोल्ड लुक में दिखीं हैं।

 मसाबा गुप्ता ने कराया बोल्ड फोटोशूट

मसाबा गुप्ता भी प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में है और हाल ही में फैशन डिजाइनर ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट मैटेरनिटी फोटोशूट की फोटोज शेयर की थी। तीनों तस्वीरों में मसाबा अपने बेबी बंप को जमकर फ्लॉन्ट कर रही थीं। नेट वाली ड्रेस में ना सिर्फ बेबी बंप बल्कि मसाबा का फिगर भी साफ नजर आ रहा था।

यह भी पढ़ें: बीमार पति और बेटी को छोड़ घर से भागी, बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा, दर्दभरी रही टीवी की ‘वैम्प’ की पहली शादी

प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में हैं ये हसीनाएं

दीपिका और मसाबा ही नहीं कई और हसीनाएं भी हैं, जो इस समय प्रेग्नेंसी के लास्ट फेज को एन्जॉय कर रही हैं। इस लिस्ट में शादी के 9 साल बाद मां बनने जा रही हैं दृष्टि धामी का नाम भी शुमार है, जो प्रेग्नेंसी में भी जिम में पसीना बहा रही हैं। उनके अलावा प्रिंस नरूला की वाइफ युविका चौधरी भी जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

ये 2 हसीनाएं बनेंगी दूसरी बार मां

इस लिस्ट में दो ऐसी एक्ट्रेसेस के नाम शुमार हैं, जो दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। स्मृति खन्ना और प्रणिता सुभाष दोनों  सेकंड टाइम प्रेग्नेंट हैं और दोनों की ही पहले से एक-एक बेटी है। प्रणिता सुभाष ने कुछ समय पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था, जिसमें उन्होंने जीप खोलकर बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था।

यह भी पढ़ें:मैरिज एनिवर्सरी पर हसीना ने उतारे कपड़े, 17 साल छोटे पति के साथ लिपलॉक, फोटो वायरल

First published on: Aug 12, 2024 07:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.